शाहजहांपुर से 2019 के लिए शंखनाद करेंगे पीएम, लाखों किसानों के पहुंचने की उम्मीद

21 जुलाई को पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में किसान रैली को संबोधित करेंगे. 

शाहजहांपुर से 2019 के लिए शंखनाद करेंगे पीएम, लाखों किसानों के पहुंचने की उम्मीद
शाहजहांपुर जिले के रौजा क्षेत्र के रेलवे मैदान पर रैली का आयोजन. (फाइल फोटो)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसान रैली को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी  ने पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा का दावा है कि शाहजहांपुर जिले के रौजा क्षेत्र के रेलवे मैदान पर होने वाली इस रैली में मोदी करीब एक लाख किसानों को संबोधित करेंगे. इस रैली में 9 जिलों के किसान शामिल होंगे. इस रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए ग्राम पंचायत, ब्लॉक स्तर से लेकर तहसील स्तर तक भाजपा नेताओं को किसानों को रैली स्थल में लाने की जिम्मेदारी दी गई है.

भाजपा नेता रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं. रैली स्थल पर जिला प्रशासन लगातार नजर बनाए हुए है. किसान रैली के प्रभारी व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने दावा किया कि शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री के विचार सुनने को करीब एक लाख लोगों के आगमन की संभावना है. 

राहुल की झप्पी ने किया हैरान, BJP नेता बोले- 'ये नौटंकी है और कुछ नहीं'

शाहजहांपुर में पीएम मोदी की रैली के मद्देनजर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. रैली स्थल को पूरी तरह से सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है. यहां आस पास के आठ जिलों से लगभग दो लाख किसानों के पहुंचने की उम्मीद है. इतनी बड़ी रैली के मद्देनजर 21 जुलाई को नेशनल हाइवे 24 को शाहजहांपुर में बंद कर दिया जाएगा. रैली के लिए पांच गेट बनाए गए हैं. इसके अलावा 6 पार्किंग प्वाइंट भी बनाए गए हैं.

PM मोदी, राहुल गांधी के सवालों के जवाब देंगे या फिर हंसी में उड़ा देंगे

सुरक्षा के मद्देनजर पूरे इलाके में बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. मंच सहित रैली स्थल को पैरा-मिलिट्री फोर्स ने अपने कब्जे में ले लिया है. पीएम की सुरक्षा चार घेरों में होगी. पीएम मोदी 21 जुलाई को किसानों से सीधे बात करेंगे और उनके लिए शुरू की गई तमाम योजनाओं को सामने रखेंगे. इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा कैबिनेट के तमाम मंत्री मौजूद होंगे.

(इनपुट--आईएएनएस से भी)