UP: हाथ में डमरू लेकर Corona की काट बता रहे 'मोदी'!, जानें क्या वाकई सड़कों पर उतरे PM
Advertisement

UP: हाथ में डमरू लेकर Corona की काट बता रहे 'मोदी'!, जानें क्या वाकई सड़कों पर उतरे PM

 उत्तर प्रदेश में लोग उस वक्त चौंक गए जब कोरोना को लेकर पीएम के हमशक्ल ने जागरुकता अभियान चलाया.सहारनपुर में पीएम मोदी का डुप्लीकेट लोगों से सतर्कता बरतने की अपील कर रहा है.

पीएम मोदी के हमशक्ल ने कोरोना को लेकर किया जागरुक

सहारनपुर: दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस को लेकर पीएम मोदी लोगों से अलर्ट रहने की अपील कर रहे हैं. स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को पुख्ता करने के निर्देश दे रहे हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश में लोग उस वक्त चौंक गए जब कोरोना को लेकर पीएम के हमशक्ल ने जागरुकता अभियान चलाया. सहारनपुर में पीएम मोदी का डुप्लीकेट लोगों से सतर्कता बरतने की अपील कर रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल का नाम अभिनंदन पाठक है. यह हाथ में डमरू और एक पोस्टर के जरिए  लगातार नुक्कड़,चौराहे और मोहल्लों में लोगों को कोरोना वायरस से बचने के उपाय बता रहे हैं. उनका कहना है कि कोरोना से डरने की नहीं, बल्कि सजग रहने की जरुरत है. अभिनंदन पाठक का ये अनोखा अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इनकी एक छोटी सी पहल कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों को जागरूक करने में बेहद शानदार साबित हो रही है.

ये भी पढ़ें: CM योगी आदित्यनाथ ने Coronavirus को लेकर जारी किया VIDEO संदेश, सुनें क्या कहा?

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल होने की वजह से अभिनंदन पाठक हमेशा चर्चाओं में रहते हैं और हमेशा कुछ न कुछ नया करते रहते हैं. फिलहाल यह आरपीआई पार्टी में भी जुड़े हैं.

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 169 पहुंच गई है. छत्तीसगढ़ और चंडीगढ़ में भी कोरोना के 1-1 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. देश में अब तक 14 लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक हो चुके हैं, जबकि चार लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं. महाराष्ट्र में अब तक कोरोना के 45 मामले सामने आ चुके हैं. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राज्य में कोरोना को लेकर अलर्ट जारी किया है. नोएडा और लखनऊ में धारा 144 लागू कर दी गई है. मॉल्स, सिनेमा हॉल्स, जिम, स्विमिंग पूल, स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालयों को बंद कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: लखनऊ में मिले Corona के 2 और पॉजिटिव केस, टर्की और ब्रिटेन से लौटे थे भारत

WATCH LIVE TV: 

 

 

Trending news