• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

पीएम मोदी आज बहराइच में करेंगे रैली, अमेठी में मोर्चा संभालेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा

 बहराइच की बीजेपी सांसद साध्वी सावित्री बाई फुले विद्रोह कर इस बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं, जबकि वहां बीजेपी की तरफ से अक्षयवर लाल गौड़ को उम्मीदवार बनाया है.

पीएम मोदी आज बहराइच में करेंगे रैली, अमेठी में मोर्चा संभालेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा
बहराइच की बीजेपी सांसद साध्वी सावित्री बाई फुले विद्रोह कर इस बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  मंगलवार को बहराइच और बाराबंकी के हैदरगढ़ में आयोजित रैली को संबोधित करेंगे. बहराइच में नानपारा रोड पर स्थित विश्वरिया इलाके में सुहेलदेव रैली स्थल पर पीएम मोदी 2.30 बजे रैली को संबोधित करेंगे. बहराइच की बीजेपी सांसद साध्वी सावित्री बाई फुले विद्रोह कर इस बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं, जबकि वहां बीजेपी की तरफ से अक्षयवर लाल गौड़ को उम्मीदवार बनाया है.

बाराबंकी में पीएम मोदी 4.30 बजे रैली को संबोधित करेंगे
बाराबंकी लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी ने मौजूदा सांसद प्रियंका रावत का टिकट काट दिया और यहां पर विधायक उपेंद्र रावत पर दांव लगाया है.इन दोनों आरक्षित सीटों पर बीजेपी का विशेष जोर है. इसके लिए पार्टी के कई बड़े नेता पहले भी माहौल बना चुके हैं. जबकि बाराबंकी में पीएम मोदी 4.30 बजे रैली को संबोधित करेंगे. 

सीएम योगी आदित्यनाथ के मंगलवार के कार्यक्रम की प्रस्तावित सूची
सुबह 11:25 बजे से 12.15 बजे मोहम्मदी, लखीमपुर खीरी (धौरहरा लोकसभा क्ष्रेत्र) में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 1 से 2.30 के बीच पीएम मोदी के आमगन और स्वागत के लिए नानपारा रोड, बहराइच पहुंचेंगे. शाम 16.35 बजे से शाम 17.25 बजे जगदीशपुर (अमेठी लोकसभा क्षेत्र) में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

अमेठी में प्रियंका गांधी का दौरा 
मंगलवार को अमेठी में प्रियंका गांधी नुक्कड़ सभाओं के जरिए लोगों से संवाद करेंगी. 

अखिलेश यादव मंगलवार को बांदा में जनसभाएं करेंगे
बांदा लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी श्यामाचरण गुप्ता के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव  जनसभा करेंगे. उनके साथ सतीश मिश्रा भी मौजूद रहेंगे. कौशाम्बी में भी अखिलेश यादव गठबंधन उम्मीदवार इंद्रजीत सरोज के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

गोंडा में शिवपाल यादव का मंगलवार को दौरा 
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव मंगलवार को गोंडा का दौरा करेंगे. वह गोंडा लोकसभा सीट से प्रसपा पार्टी के उम्मीदवार कुतुबुद्दीन के समर्थन में जनसभा कर करेंगे साथ ही जनता से वोट की अपील भी करेंगे. यह रैली गोंडा शहर के जिगर मेमोरियल इंटर कॉलेज के मैदान में होगी.