close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP कार्यकर्ताओं को मिलेगा 'नमो मंत्र', आज वाराणसी के कार्यकर्ताओं से PM मोदी का संवाद

शहर में अलग-अलग विधानसभा के कार्यकर्ताओं के लिए अलग-अलग कार्यक्रम स्थल तय किए गए हैं. इस दौरान पीएम मोदी काशी के बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिवाली से पहले अहम संदेश देंगे.

BJP कार्यकर्ताओं को मिलेगा 'नमो मंत्र', आज वाराणसी के कार्यकर्ताओं से PM मोदी का संवाद
पीएम मोदी की फाइल फोटो.

वाराणसी: वाराणसी (Varanasi) के बीजेपी कार्यकर्ताओं से आज (24 अक्टूबर) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) संवाद करेंगे. पीएम मोदी नमो एप (Namo App) के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. कार्यक्रम में वाराणसी की पांचों विधानसभाओं के बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे. शहर में अलग-अलग विधानसभा के कार्यकर्ताओं के लिए अलग-अलग कार्यक्रम स्थल तय किए गए हैं. इस दौरान पीएम मोदी काशी के बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिवाली (Diwali 2019) से पहले अहम संदेश देंगे.

वहीं, इस सूचना को पीएम ने सोमवार को भी ट्वीट कर जानकारी दी है. पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यकर्ता संग 'दीपोत्‍सव कार्यकर्ता संवाद' 24 अक्‍टूबर को शाम साढे चार बजे से आयोजित किया जा रहा है. पीएम संग संवाद कार्यक्रम को लेकर भी कार्यकर्ताओं में खासा उत्‍साह बना हुआ है. 

पीएम की तरफ से कार्यकर्ताओं के लिए जारी यह संदेश देखकर पार्टी के कार्यकताओं ने भी काशी की समस्‍याओं को लेकर सजगता के साथ पीएम के पोर्टल पर अपने विचार साझा किए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से सुझाव और सवाल मांगने के बाद कार्यकर्ता और आम जनता की ओर से भी सुझाव और शिकायतों का क्रम शुरू हो गया.

लाइव टीवी देखें

लोगों ने वाराणसी में विकास कार्यों को लेकर सुझाव, राय और शिकायतें भी की गईं हैं. वहीं देश के हालात को लेकर भी लोगों ने सवाल खड़े किए है.