35 लाख के बिस्कुट से भरा ट्रक लेकर फरार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रक में सवार बदमाशों द्वारा फायरिंग शुरु कर दी. पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में करतार नाम के बदमाश के पैर पर गोली लग गई. जख्मी हुए बदमाश समेत एक दूसरे बदमाश लोकेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

35 लाख के बिस्कुट से भरा ट्रक लेकर फरार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी करके भाग रहे बदमाशों को धर दबोचा

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में 14 फरवरी की रात बादलपुर थाना पुलिस ने सूचना मिलने पर बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी करके भाग रहे बदमाशों को धर दबोचा. पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया. 

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दादरी बाईपास की तरफ से जाते हुए इस ट्रक की घेराबन्दी की और ट्रक को रुकने को कहा. जिसपर ट्रक में सवार बदमाशों द्वारा फायरिंग शुरु कर दी. पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में करतार नाम के बदमाश के पैर पर गोली लग गई. जख्मी हुए बदमाश समेत एक दूसरे बदमाश लोकेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही पुलिस ने चोरी किया गया 11 लाख का बिस्कुट भी बरामद किया. 

बरामद माल की लगभग 35 लाख के आसपास बताई जा रही है. पुलिस द्वारा 12 घंटे के अंदर चोरी का ट्रक 100% माल के बरामद किया गया. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. उक्त घटना के अनावरण में श्रीमान पुलिस आयुक्त गौतम बुध नगर द्वारा पुलिस टीम को ₹50000 नगद पुरस्कार की घोषणा की गई है.