close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हमीरपुर में BJP बूथ अध्‍यक्ष के हत्‍यारे को पुलिस ने पकड़ा, गला रेतकर की थी हत्‍या

इस हत्‍यारे ने सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पचखुरा महान गांव के रहने वाले भाजपा नेता राकेश सिंह की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी थी. 

हमीरपुर में BJP बूथ अध्‍यक्ष के हत्‍यारे को पुलिस ने पकड़ा, गला रेतकर की थी हत्‍या
12 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्‍यारे को पकड़ा. फाइल फोटो

हमीरपुर (रवींद्र निगम) : हमीरपुर में शनिवार रात को बीजेपी बूथ अध्‍यक्ष राकेश सिंह की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई थी, जिसका खुलासा पुलिस से 12 घंटे के अन्दर ही कर दिया है. पुलिस के आलाधिकारियों ने कत्ल करने वाले को हत्या में इस्‍तेमाल किए गए हथियार के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. हालांकि पुलिस अभी यह जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने बीजेपी नेता की हत्‍या क्‍यों की.

इस हत्‍यारे ने सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पचखुरा महान गांव के रहने वाले भाजपा नेता राकेश सिंह की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी थी. सत्ताधारी नेता की गला रेत कर हत्या किए जाने से जहां इलाके में सनसनी थी तो वहीं पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ था.

देखें LIVE TV

हत्या का खुलासा जल्द हो इसके लिए हमीरपुर एसपी ने कई टीमों का गठन किया था, जिन्होंने 12 घंटे में ही इस खूनी वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हत्यारोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. वही इस पूरे मामले के खुलासा करने वाली टीम को 20 हजार रुपये का पुरस्कार देने का एलान किया.