बरेली: हिंदू युवा वाहिनी नेता की हत्या का आरोपी इमरान गिरफ्तार, लव ट्रायंगल का है मामला
Advertisement

बरेली: हिंदू युवा वाहिनी नेता की हत्या का आरोपी इमरान गिरफ्तार, लव ट्रायंगल का है मामला

एसएसपी के मुताबिक आरोपी इमरान और डॉ. संजय सिंह का एक ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इमरान ने इसी जलन में संजय सिंह भदौरिया की हत्या कर दी. पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी इस हत्याकांड की जांच कर रही है.

बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण.

बरेली: बरेली के शाही थाना क्षेत्र के कस्बा दुनका में हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष डॉ. संजय सिंह की चाकुओं से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मृतक डॉ. संजय सिंह धनेटा-शीशगढ़ रोड से सटे आनंदपुर गांव के रहने वाले थे. कस्बा दुनका में उनका एक अस्पताल चलता है. आरोपी से पूछताछ में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है.

बरेली: हिंदू युवा वाहिनी जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह की चाकुओं से गोदकर हत्या, घटना CCTV में कैद

एसएसपी के मुताबिक आरोपी इमरान और डॉ. संजय सिंह का एक ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इमरान ने इसी जलन में संजय सिंह भदौरिया की हत्या कर दी. पुलिस  अन्य बिन्दुओं पर भी इस हत्याकांड की जांच कर रही है. आरोपी को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जानें क्या थी पूरी वारदात
आपको बता दें कि गुरुवार सुबह हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष डॉ. संजय सिंह की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. शाही के दुनका कस्बे स्थि​त अस्पताल परिसर के अंदर संजय सिंह की खून से लथपथ लाश मिली. उनके पेट व गर्दन पर चाकुओं से कई वार किए गए थे. सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम घटना स्थल पहुंची व साक्ष्य इकट्ठा किए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो, उसमें पूरी घटना कैद थी. इस आधार पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू की और 6 घंटे के अंदर हत्या के आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया.

WATCH LIVE TV

Trending news