बहराइच में पकड़ा गया 25 हज़ार का इनामी बदमाश, 3 पुलिसकर्मी भी ज़ख्मी
Advertisement

बहराइच में पकड़ा गया 25 हज़ार का इनामी बदमाश, 3 पुलिसकर्मी भी ज़ख्मी

 बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में थानाध्यक्ष समेत 3 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. पकड़े गए दोनों बदमाशों में से एक बदमाश की पहचान राजू के तौर पर हुई है.  ये इलाके का कुख्यात बदमाश है, जिस पर गैंगस्टर एक्ट समेत 14 से ज़्यादा मुकदमे दर्ज हैं. 

बहराइच में पकड़ा गया 25 हज़ार का इनामी बदमाश, 3 पुलिसकर्मी भी ज़ख्मी

राजीव शर्मा/बहराइच:  कैसरगंज थाने की पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी बदमाश को पकड़ा है. गंडारा के पास हुई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में पुलिस ने इनामी बदमाश और उसके साथी को पकड़ा. बदमाशों के साथ-साथ 3 पुलिसकर्मी भी मुठभेड़ में जख्मी हुए हैं.

दोनों बदमाशों को लगी गोली 
घटना शुक्रवार देर शाम की है. पुलिस ने बदमाशों को जब घेरना शुरू किया तो उन्होंने भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दोनों को ही गोली लगी है. बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में थानाध्यक्ष समेत 3 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना की सूचना पाकर एसपी विपिन मिश्रा ने भी घटना स्थल का दौरा किया. 

UP: सनकी बाप ने 2 बेटियों की हत्या कर शवों को दफनाया, गांव में फैलाई बीमारी से मौत की झूठी खबर

बदमाशों पर दर्ज हैं 14 से ज़्यादा मुकदमे
पकड़े गए दोनों बदमाशों में से एक बदमाश की पहचान राजू के तौर पर हुई है. राजू के सर पर 25 हज़ार का इनाम था. ये इलाके का कुख्यात बदमाश है, जिस पर गैंगस्टर एक्ट समेत 14 से ज़्यादा मुकदमे दर्ज हैं. दोनों बदमाश मिलकर ज़िले में गोतस्करी, गोकशी समेत कई वारदातों को अंजाम दे चुके थे. 

watch live tv 

 

Trending news