close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा में पुलिस एनकाउंटर में हत्थे चढ़ा वांटेड, 10 हजार का था इनामी

खुशी मोहम्मद वही बदमाश है, जिसने 29 जनवरी को 80 हजार की लूट को अंजाम देकर, विरोध करने वाले एक युवक को गोली मार दी थी.

नोएडा में पुलिस एनकाउंटर में हत्थे चढ़ा वांटेड, 10 हजार का था इनामी
पिछले दो महीनों से पुलिस कर रही थी खुशी मोहम्मद की तलाश. (फोटो ट्विटर)

नोएडा: नोएडा के थाना फेज-3 में पुलिस ने गुरुवार रात करीब 11.30 बजे दस हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, पर्थला पुलिस चौकी के पास वाहन चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दस हजार का एक इनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें: यूपीः जारी है सीएम योगी का 'ऑपरेशन क्लीन', नोएडा और हापुड़ में एनकाउंटर

कैसे हुई मुठभेड़
पुलिस के मुताबिक, पर्थला पुलिस चौकी के पास कोतवाली फेज-3 के पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. तभी रात 11.30 बजे मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो वो एफएनजी रोड की तरफ भाग गए. पुलिस ने उनका पीछा किया, तो उन्होंने फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. जिसमें दस हजार का एक इनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

नोएडा में पुलिस एनकाउंटर में हत्थे चढ़ा वांटेड, 10 हजार का था इनामी

गाजियाबाद के खदाना गांव का है बदमाश
पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान खदाना गांव के निवासी खुशी मोहम्मद के रूप में हुई है. वहीं, फरार आरोपी की अभी पहचान नहीं हो सकी है.

 

दो महीने से वांटेड है खुशी मोहम्मद
पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद के खदाना गांव का 10 हज़ार का खुशी मोहम्मद पिछले दो महीने से वांटेड है. बताया जाता है ये वही बदमाश है, जिसने 29 जनवरी को हल्दीराम के पास 80 हजार की लूट को अंजाम देकर, विरोध करने वाले एक युवक को गोली मार दी थी. पुलिस ने बताया कि फरार दूसरे बदमाश को वो जल्द गिरफ्तार कर लेगी.