लोकसभा चुनावों में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश, धरे गए

पुलिस ने बाग में चल रही हथियारों की फैक्ट्री से भारी मात्रा में बने तमंचे कारतूस व हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए है जिनकी आने वाले चुनाव में इस्तमाल किया जाना था.

लोकसभा चुनावों में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश, धरे गए
लिस की छापेमारी से बाग में भगदड़ मच गई और बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

मुजफ्फरनगर (अंकित मित्तल): उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में दिन निलते ही पुलिस व बदमाशों बीच मुठभेड़ हो गई. दरअसल, शुक्रवार सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की नेशनल हाइवे के किनारे तमंचा फैक्ट्री चल रही है. मुखबिर से सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. पुलिस की छापेमारी से बाग में भगदड़ मच गई और बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसके दो अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. 

भारी मात्रा में तमंचे, कारतूस बरामद
पुलिस ने बाग में चल रही हथियारों की फैक्ट्री से भारी मात्रा में बने तमंचे कारतूस व हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए है जिनकी आने वाले चुनाव में इस्तमाल किया जाना था. घायल बदमाश की पहचान 15 हजार के ईनामी तनवीर के रूप में हुई है. तनवीर शातिर अपराधी है हत्या लूट डकैती के मामलों में पहले भी कई बार जेल जा चुका है और अभी भी फरार चल रहा था.

लोकसभा चुनावों में होना था हथियारों का इस्तेमाल
मुठभेड़ की सूचना पर एसएसपी सुधीर सिंह भी मौके पर पहुंचे ओर पुलिस टीम को बधाई दी. सुधीर सिंह ने बताया कि नई मंडी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बाग में छापेमारी की तो बादमशो ने पुलिस पर फायरिंग की जिस पर पुलिस ने भींजवाबी फायरिंग की जिसमे एक बदमाश को गोली लगी है. जिस पर 15 हजार का ईनाम है उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भेज दिया है वही इन हथियारों का इस्तेमाल आने वाले लोकसभा चुनाव में भी किया जाना था.