गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर गौतमबुद्ध नगर में अलर्ट, फिल्म सिटी में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
Advertisement

गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर गौतमबुद्ध नगर में अलर्ट, फिल्म सिटी में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

जी मीडिया से खास बातचीत में एडिशनल डीसीपी ने बताया कि विकास दुबे को लेकर मिले इनपुट के बाद फिल्म सिटी में पुलिस बल तैनात किया है.

पुलिस एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर हर आने-जाने वाले की चेकिंग कर रही है.

गौतमबुध नगर: गैंगस्टर विकास दुबे के दिल्ली-एनसीआर में छिपे होने की आशंका के बाद गौतमबुध नगर में भी पुलिस अलर्ट हो गई है. नोएडा सेक्टर-16A फिल्म सिटी को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर हर आने-जाने वाले की चेकिंग कर रही है.

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर विकास से सांठ-गांठ के आरोपी पूर्व SO विनय तिवारी समेत 2 गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह खुद दल-बल के साथ फिल्म सिटी में मौजूद हैं. जी मीडिया से खास बातचीत में एडिशनल डीसीपी ने बताया कि विकास दुबे को लेकर मिले इनपुट के बाद फिल्म सिटी में पुलिस बल तैनात किया है. फिल्म सिटी में आने और यहां से बाहर जाने वाले हर शख्स की मास्क हटाकर चेकिंग की जा रही है, साथ ही हर गाड़ी को चेक किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर भागे विकास दुबे को लेकर सुबह से ही ऐसी खबरें हैं कि वो किसी न्यूज चैनल में लाइव बैठ सकता है. ऐसे में विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए फोर्स तैनात की गई है.

ये भी पढ़ें: Vikas Dubey के सपा के साथ रिश्ते आए सामने, सोशल मीडिया में वायरल हो रहीं तस्वीरें

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार सुबह विकास दुबे के सरेंडर करने की खबरों के बीच जिला कोर्ट में भी भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था.

Trending news