बागपत: 7 घंटे में पुलिस ने अपहृत व्यापारी को किया बरामद, बोला- बदमाशों ने गलती से किया था किडनैप
Advertisement

बागपत: 7 घंटे में पुलिस ने अपहृत व्यापारी को किया बरामद, बोला- बदमाशों ने गलती से किया था किडनैप

सोमवार की सुबह बदमाशों ने लोहा व्यापारी आदेश जैन को उस वक्त अगवा कर लिया जब वो सुबह अपने घर से दुकान गाड़ी से सामान उतरवाने के लिए निकले थे. 

लोहा व्यापारी आदेश जैन.

बागपत: बागपत में अपह्रत लोहा व्यापारी आदेश जैन को पुलिस ने 7 घंटों के अंदर बरामद कर लिया है. बता दें कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के लिए व्यापारी के परिवार से 1 करोड़ रुपए की मांग की थी.आईजी प्रवीण कुमार ने बताया कि पुलिस के दबाव में आकर बदमाश व्यापारी को छोड़कर फरार हो गए. 

हाथरस केस: जातीय व सांप्रदायिक दंगे भड़काने वालों पर STF का शिकंजा, अन्य जिलों में भी बढ़ेगा जांच का दायरा

क्या है मामला? 
मामला कोतवाली बड़ौत इलाके का है जहाँ खत्री गली मोहल्ले में रहने वाले आदेश जैन सोमवार सुबह लोहे की गाड़ी को उतरवाने के लिए गोदाम गए हुए थे, तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया था. बदमाशों ने परिवार को फोन कर व्यापारी को छोड़ने के बदले एक करोड़ की फिरौती मांगी थी. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस तरह दिनदहाड़े अपहरण की सूचना से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया था. घटना के बाद पुलिस ने अपनी छानबीन तेज कर दी थी. 

कीजिए बांके बिहारी के दर्शन, देखिए प्रभु की मनमोहिनी छवि...

पुलिस ने व्यापारी के घर आए फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लोकेशन सुबह लगभग 5 बजे बिजरौल गांव के पास मिली. जिसके बाद पुलिस अधिकारी लोकेशन पर ही बदमाशों की तलाश में जुट गए थे. वहीं मेरठ से आईजी प्रवीण कुमार भी व्यापारी के घर पर परिवार के लोगों से बातचीत की. पुलिस की लगातार मुस्तैदी के चलते आदेश जैन को बरामद कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने व्यापारी को सकुशल उनके घर पहुंचा दिया है. 

ये हैं पीएम मोदी के पसंदीदा IAS अफसर, पत्नी से दिलवाई फ्री-एजुकेशन, भेष बदलने में हैं माहिर   

गलती से किया था अपहरण
व्यापारी अपहरणकांड पर एडीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल ने प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने बताया कि पुलिस के दबाव में बदमाशों ने व्यापारी को खेकड़ा थाना क्षेत्र के रटौल गांव के जंगलो में छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए. उन्होंने बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर पूरी वारदात का खुलासा करने को कहा है. वहीं व्यापारी ने बताया कि बदमाशों ने उनका गलती से अपहरण कर लिया था. असल में बदमाशों को किसी और व्यक्ति को अगवा करना था. 

WATCH LIVE TV

Zee Disclaimer: Confidentiality / Proprietary Note: This communication

 

Trending news