UP: बहन का प्रेम-प्रसंग भाई को गुजरा नागवार, गला दबाकर उतारा मौत के घाट, 5 दिन बाद खुला राज
Advertisement

UP: बहन का प्रेम-प्रसंग भाई को गुजरा नागवार, गला दबाकर उतारा मौत के घाट, 5 दिन बाद खुला राज

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. बरखेड़ा के गांव मुसेपुर में एक भाई ने अपनी बहन के प्रेम-प्रसंग के चलते उसकी गला घोटकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है और इस वारदात का खुलासा किया है.

भाई ने की बहन की हत्या

मोहम्मद तारिक/ पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. बरखेड़ा के गांव मुसेपुर में एक भाई ने अपनी बहन के प्रेम-प्रसंग के चलते उसकी गला घोटकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है और इस वारदात का खुलासा किया है.

जानकारी के मुताबिक, मृतका का नाम पिंकी था. वह पड़ोस में रहने वाले युवक राजेश से प्यार करती थी. दोनों आपस में फोन पर बातें करते थे. यही बात भाई को नागवार गुजर रही थी. बताया जा रहा है कि 3 फरवरी को पिंकी के माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे. वो अपने भाई और छोटी बहन के साथ घर में थी. रात के वक्त जब वो राजेश से बात कर रही थी. जिस पर भाई को गुस्सा आ रहा था. उसने पिंकी को रोकने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी. इसीलिए भाई ने गुस्से में आकर बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. 

इस वारदात के बाद आरोपी भाई ने माता-पिता को फोन किया और बताया कि पेट में दर्द की वजह से पिंकी की मौत हो गई है. ये सूचना पाकर माता-पिता आनन-फानन में वापस लौटे और बेटे की बात मानकर 18 वर्षीय युवती को दफना दिया. लेकिन इस वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ, जब मतृका के पिता ने घर में फोन टूटा हुआ देखा और उन्हें बिस्तर के पास पिंकी की सलवार भी मिली. जिसपर खून लगा हुआ था. तभी उन्हें शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने 5 दिन बाद शव को कब्र से निकलवा कर उसका पोस्टमार्टम करवाया.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने पहले तो मृतका के प्रेमी को हिरासत में लिया और पूछताछ की. लेकिन राजेश के खिलाफ उसे कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो, उसे भाई पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. जहां आरोपी भाई ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

Trending news