काशीपुर में दो पक्षों के विवाद को सुलझाने गए पुलिस जवान पर हमला, अस्पताल में भर्ती

एएसपी ने बताया कि अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

काशीपुर में दो पक्षों के विवाद को सुलझाने गए पुलिस जवान पर हमला, अस्पताल में भर्ती

सतीश कुमार/उधमसिंह नगर: काशीपुर में दो पक्षों के विवाद को सुलझाने गए पुलिस जवान पर हमले का मामला सामने आया है. पुलिसकर्मी को घायल हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि काशीपुर के गड्ढा कॉलोनी निवासी अनिल कुमार ने आज सुबह ही पुलिस को अपने घर के बाहर कुछ युवकों द्वारा गाली-गलौज और अभद्रता करने की तहरीर दी थी. जिसके बाद जैसे ही अनिल कुमार अपने घर पहुंचा तो कुछ दबंगों ने उस पर हमला बोल दिया. जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी.

जानकारी लगते ही सिपाही नरेंद्र मेहता और एक होमगार्ड मौके पर पहुंचे और समझाने की कोशिश की. लेकिन, दबंगों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया और फरार हो गए.

वहीं, घायल जवान की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया और सिपाही नरेंद्र मेहता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. एएसपी ने बताया कि अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.