60 घंटे तक नहीं मिली फिरौती, तो डॉक्टर को रिश्तेदार के घर वापस छोड़ गए बदमाश

यूपी के अमरोहा में  बंगाली डॉक्टर के अपहरण मामले में पुलिस ने 60 घंटे बाद उन्हें बरामद किया है. अपहरणकर्ता फिरौती ना मिल पाने की वजह से डॉक्टर को उसके रिश्तेदार के पास छोड़कर फरार हो गए थे.

60 घंटे तक नहीं मिली फिरौती, तो डॉक्टर को रिश्तेदार के घर वापस छोड़ गए बदमाश
फाइल फोटो

विनीत अग्रवाल/अमरोहा : यूपी के अमरोहा में  बंगाली डॉक्टर के अपहरण मामले में पुलिस ने 60 घंटे बाद उन्हें बरामद किया है. अपहरणकर्ता फिरौती ना मिल पाने की वजह से डॉक्टर को उसके रिश्तेदार के पास छोड़कर फरार हो गए थे. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है. 

पीड़ित डॉक्टर पी के पंकज विश्वास ने बताया कि  कैल्सा चौकी इलाके के पास स्थिति क्लीनिक में कुछ लोग पुलिस वर्दी में मेरे पास आए और कहा कि साहब गाड़ी में बैठे हैं जैसे हीमैं  गाड़ी के पास पहुंचा तो, बदमाशों ने मुझे जबरदस्ती गाड़ी में खींच लिया और आंखों पर पट्टी बांधकर  कई घंटे तक गाड़ी में सफर कराते रहे. 

पीड़ित ने बताया कि बदमाश मुझे गन्ने के खेत में ले गए और मेरे परिवार से 10 लाख रुपये की फिरौती की मांगी. लेकिन जब परिवार ने उनकी मांग पूरी नहीं की, तो अपहरणकर्ता ने खुद को घिरता देख मुझे रिश्तेदार के घर छोड़कर फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर का 19 वर्षीय अनोखा कलाकार, अखबार की रद्दी से बना डाला लाल किला, इंडिया गेट और राम मंदिर

वहीं अमरोहा जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले में 60 घंटे बाद डॉक्टर को बरामद कर लिया गया है. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्हें पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है. 

watch live tv: