हिन्दुस्तान लीवर कंपनी का डुप्लीकेट माल बनाकर लगा रहे थे लोगों को चूना, पुलिस ने छापा मारकर जब्त किया माल
Advertisement

हिन्दुस्तान लीवर कंपनी का डुप्लीकेट माल बनाकर लगा रहे थे लोगों को चूना, पुलिस ने छापा मारकर जब्त किया माल

गौतमबुद्धनगर के थाना सेक्टर 39 में पुलिस ने हिन्दुस्तान लीवर कंपनी का डुप्लीकेट माल तैयार करने वाली फर्जी कंपनी का खुलासा किया है. पुलिस ने भारी मात्रा में नकली माल भी बरामद किया है.  इसके साथा ही  468/20 धारा 63 के तहत कॉपी राइट एक्ट में मामला भी दर्ज किया है.

फाइल फोटो

गौतमबुद्धनगर : गौतमबुद्धनगर के थाना सेक्टर 39 में पुलिस ने हिन्दुस्तान लीवर कंपनी का डुप्लीकेट माल तैयार करने वाली फर्जी कंपनी का खुलासा किया है. पुलिस ने भारी मात्रा में नकली माल भी बरामद किया है.  इसके साथा ही  468/20 धारा 63 के तहत कॉपी राइट एक्ट में मामला भी दर्ज किया है. हालांकि दो आरोपी मौके से फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस को  कंपनी NUKLEEN RISK CONSULITING PVT.LTD के असिस्टेंट मैनेजर यशपाल सिह ने सूचना दी थी कि सेक्टर 81 मेट्रो स्टेशन के पास किसी मकान में हिन्दुस्तान लीवर कंपनी का डुप्लीकेट माल तैयार किया जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने असिस्टेंट मैनेजर को साथ लेकर  मकान में छापेमारी की, इस दौरान पुलिस को आता देख मकान में रहने वाले अंकुर और सन्नी फरार हो गए. वहीं मौके से नकली माल से भरा ट्रक मिला है.

ये भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती ताज नगरी से कैसे पहुंची मायानगरी, टीचर्स की फेवरेट से लेकर हेट करेक्टर तक जानें, आगरा कनेक्शन की कहानी

पुलिस ने मौके से 12 खाली ड्रम दो सौ लीटर वाले, 562 हार्पिक बोतल, 575 टल कोलीन भरी हुई , सर्फ एक्सल 26 कट्टे, 15400 पाउच, विमबार की 114 बोतल, एक पैकिंग करने वाली मशीन, 2842 पैकेट नकली डिटोल पेपर के बरामद किए हैं. इसी के साथ ही पुलिस ने 468/20 धारा 63 के तहत कॉपी राइट एक्ट में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news