बहराइच: छेड़छाड़ की पीड़िता ने की खुदकुशी की कोशिश, तब नींद से जागी पुलिस, दर्ज की FIR
Advertisement

बहराइच: छेड़छाड़ की पीड़िता ने की खुदकुशी की कोशिश, तब नींद से जागी पुलिस, दर्ज की FIR

जानकारी के मुताबिक, बहराइच के मोतीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता ने पुलिस से खुद के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की शिकायत की थी. 

गांव में पीड़िता के खिलाफ झूठी बातें भी फैलाई हैं और विरोध करने पर गालीगलौज और मारपीट भी की.

विवेक शुक्ला/बहराइच: उत्तरप्रदेश के बहराइच में छेड़छाड़ से परेशान एक युवती ने पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने से आहत होकर फांसी लगा ली. गनीमत ये रही कि वक्त पर परिजनों ने पीड़िता को नीचे उतार लिया और अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पीड़िता की जान बच गई है और उसका इलाज जारी है.

जानकारी के मुताबिक, बहराइच के मोतीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता ने पुलिस से खुद के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की शिकायत की थी. पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही दो युवक सलमान और रिजवान लगातार उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं. साथ ही पूरे गांव में उसके खिलाफ झूठी बातें भी फैलाई हैं और विरोध करने पर गालीगलौज और मारपीट भी की. इसके बाद पीड़िता ने आरोपियों से तंग आकर दोनों की शिकायत पुलिस से की. लेकिन, पुलिस ने इस शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद भी लगातार हो रही छेड़छाड़ से तंग आकर पीड़िता ने खुदकुशी करने की कोशिश की. 

वहीं, पीड़िता के द्वारा खुदकुशी की कोशिश करने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है. इस मामले में अब एफआईआर भी दर्ज की गई है. एसपी ने मामले की जांच CO नानपारा को सौंपी है. पुलिस द्वारा कहा जा रहा है कि मामले की तत्काल जांच कर कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news