मुजफ्फरनगर में खुला देश का पहला 'Police Cafe', पुलिस वालों मिलेगी हेल्दी फूड की Online डिलीवरी

SSP अभिषेक यादव का कहना है कि अधिकतर पुलिसकर्मीब्लड प्रेशर, हार्ट डिजीज, डायबिटीज इत्यादि समस्या से ग्रसित रहते हैं. जिसका प्रमुख कारण  समय पर खाना न खाना, जंक फूड खाना व एक्सरसाइज न करना होता है. जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस कैफे और फिटनेस सेंटर बनाया गया है. 

मुजफ्फरनगर में खुला देश का पहला 'Police Cafe', पुलिस वालों मिलेगी हेल्दी फूड की Online डिलीवरी
मुजफ्फरनगर में खुला देश का पहला Police Cafe.

मुजफ्फरनगर: कोरोना काल में 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात रहने वाले पुलिसकर्मियों के लिए मुजफ्फरनगर में स्पेशल कैफे खोला गया है. जिसे 'पुलिस कैफे' का नाम दिया गया है. इस कैफे की शुरुआत मुजफ्फरनगर SSP अभिषेक यादव ने पुलिसकर्मियों की सेहत को ध्यान में रखते हुए की है.

एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि अधिकतर पुलिसकर्मीब्लड प्रेशर, हार्ट डिजीज, डायबिटीज इत्यादि समस्या से ग्रसित रहते हैं. जिसका प्रमुख कारण  समय पर खाना न खाना, जंक फूड खाना व एक्सरसाइज न करना होता है. जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस कैफे और फिटनेस सेंटर बनाया गया है. 

ये भी पढ़ें-UP BEd Entrance Exam 2020: परीक्षा केंद्रों पर व्यवस्था चाक चौबंद, कोविड-19 प्रोटोकॉल का रखा जाएगा खास ख्याल 

उन्होंने बताया कि सभी पुलिस कर्मी कम कीमत में हेल्दी फूड खा सकेंगे. जो पुलिसकर्मी लॉ एंड ऑर्डर इत्यादि कारण से ड्यूटी प्वॉइंट नहीं छोड़ सकते, उनके लिए ड्यूटी डिलीवरी की व्यवस्था भी की गई है. 

बता दें कि पुलिसकर्मियों की सेहत के लिए पौष्टिक खाना प्रदान करने वाला ये पहला कैफे है. इस पहल के लिए मुजफ्फरनगर SSP अभिषेक यादव की जमकर सराहना हो रही है. 

Watch LIVE TV