6 दिन में 9 मर्डर! लगातार हो रही वारदातों से सहम गया है प्रयागराज, फरार हैं कई आरोपी

रविवार 31 जुलाई की देर रात लालापुर इलाके में पुष्कर नाथ द्विवेदी नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. माना जा रहा है कि किसी पुरानी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

6 दिन में 9 मर्डर! लगातार हो रही वारदातों से सहम गया है प्रयागराज, फरार हैं कई आरोपी

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. बीते 6 दिन में ही यह बात बड़े दर्दनाक तरीके से साबित हो चुकी है. दरअसल, प्रयागराज जिले में ताबड़तोड़ हत्या की वारदातों की खबर सामने आ रही हैं, जिसे देखकर लगता है कि शायद हत्यारों में पुलिस का खौफ रह ही नहीं गया है. बीती रात हुई बेरहम मर्डर को मिलाकर बीते 6 दिन में हत्या के 9 मामले रिपोर्ट किए गए हैं. इसके देखते हुए प्रयागराज के लोग सहम गए हैं. 

रविवार 31 जुलाई की देर रात लालापुर इलाके में पुष्कर नाथ द्विवेदी नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. माना जा रहा है कि किसी पुरानी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. अभी तक हत्याकांड से जुड़े आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

सालों से फरार चल रहे सैकड़ों बदमाशों को पकड़ने की तैयारी में उत्तराखंड पुलिस, एक महीने तक चलेगा अभियान

इसके पहले रिपोर्ट की गईं ये वारदातें
गौरतलब है कि बीती 25 जुलाई को कौंधियारा थाना क्षेत्र में आलोक कुमार नाम के एक युवक की हत्या की गई थी. आलोक की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटकाया गया था. आलोक हत्याकांड में पुलिस सभी नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. 

मेरठ के कुख्यात बदमाश उधम सिंह पर लगी रासुका, 10 साल बाद जेल से छूटा था, 1 महीने में फिर गिरफ्तार

26 जुलाई को ही हुए थे तीन मर्डर
इसके बाद, 26 जुलाई को करछना इलाके में रामराज सोनी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. रामराज सोनी को उसके भांजे ने ही पैसों के विवाद में मरवाया था. इसके लिए उसने भाड़े के शूटर बुलाए और फिर हत्या को अंजाम दिया. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. 

उसी दिन, 26 जुलाई को ही पारिवारिक कलह के चलते एक पिता ने नवजात बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस केस में भी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. 

एक ही दिन में हत्या की तीसरी वारदात सामने आई थी. 26 जुलाई को एक फेसबुक पोस्ट को लेकर कौंधियारा थाना क्षेत्र में सोनू यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. सोनू यादव की हत्या में शामिल सभी अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Viral Video: हैरान करने वाला जुगाड़! Car से बना दिया घर का दरवाजा, ऐसे होता है स्लाइड

27 जुलाई को डबल मर्डर
मंलवार 27 जुलाई को सोरांव इलाके में पति-पत्नी की गला रेतकर की बेरहमी से हत्या की गई थी. पुलिस अभी तक इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा नहीं कर सकी है.

29 जुलाई को पत्नी की हत्या कर फरार हो गया आरोपी
गुरुवार 29 जुलाई को फाफामऊ थाना क्षेत्र में एक महिला को उसके ही पति ने गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद से आरोपी पति फरार चल रहा है.

कोरोना से 100 दिन लंबी जंग: ऑक्सीजन लेवल 30 से भी नीचे था, लेकिन नहीं मानी हार, अब कर रहीं घरवापसी

30 जुलाई को मिला नाबालिग का शव
शुक्रवार 30 जुलाई की देर शाम बारा इलाके में 12 साल की बच्ची शव का मिला था. नाबालिग की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया था. अभी तक इस वारदात का भी खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस हत्या की वजह जानने में जुटी है. 

WATCH LIVE TV