प्रयागराज में डबल मर्डर: घर के बाहर सो रहे थे बुजुर्ग मां और बेटे, बदमाशों ने उतारा मौत के घाट
X

प्रयागराज में डबल मर्डर: घर के बाहर सो रहे थे बुजुर्ग मां और बेटे, बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

मामला सोरांव थाना क्षेत्र के सरायदीना गांव का है, जहां शनिवार रात घर के बाहर छप्पर में सोते समय 52 वर्षीय धर्मों देवी और 22 साले के सुरेंद्र कुमार की धारदार हथियार से हत्या की गई. 

प्रयागराज में डबल मर्डर: घर के बाहर सो रहे थे बुजुर्ग मां और बेटे, बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के सोरांव इलाके में डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है. बीती शनिवार रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से बुजुर्ग मां और उसके बेटे की हत्या कर दी. सुबह दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ-साथ आलाधिकारी भी पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल में जुट गए.

ये भी पढ़ें: अयोध्या के विकास में चार चांद लगाएंगी इलेक्ट्रिक गाड़ियां, इको-फ्रेडली बनेगी रामनगरी

जमीन के विवाद में हत्या की आशंका
मामला सोरांव थाना क्षेत्र के सरायदीना गांव का है, जहां शनिवार रात घर के बाहर छप्पर में सोते समय 52 वर्षीय धर्मों देवी और 22 साले के सुरेंद्र कुमार की धारदार हथियार से हत्या की गई. मौके पर पहुंचे एसपी गंगापार धवल जायसवाल के अनुसार रंजिश में दोहरे हत्याकांड की बात सामने आ रही है. दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. साथ ही, डॉग स्क्वॉयड के अलावा फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है. शुरुआती जांच पड़ताल में घटना की वजह पुराना जमीन का विवाद का बताया जा रहा है. इस वारदात के सभी पहलुओं पर जांच जारी है. जल्द ही डबल मर्डर का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: बेटे का शव मिलने पर परिजनों ने जाम किया NH-730, कहा-जब तक सीएम नहीं आएंगे, नहीं हटेंगे

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदात
गौरतलब है कि गंगापार के सोरांव इलाके में इसी साल जनवरी में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या हुई थी. उसके बाद 2 जुलाई की रात होलागढ़ इलाके में भी एक ही परिवार के 4 लोगों की धारदार हथियार से जान ली गई. वहीं आज एक बार फिर गंगापार के सोरांव इलाके में मां बेटे की निर्मम हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है. स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर एसपी गंगापार धवल जयसवाल और एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी भी मौजूद रहे.

WATCH LIVE TV

Trending news