माफिया अतीक के करीबी की अवैध इमारत पर चला बुलडोजर, 3 मंजिला इमारत जमींदोज

प्रयागराज में गुरुवार को एक बार फिर प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर गरजा. माफिया अतीक अहमद गिरोह से संबंध रखने वाले अशाद के खिलाफ प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने बड़ी कार्रवाई की.

माफिया अतीक के करीबी की अवैध इमारत पर चला बुलडोजर, 3 मंजिला इमारत जमींदोज
पीडीए की अवैध बिल्डिंग पर कार्रवाई, इनसेट में माफिया अतीक अहमद (फाइल फोटो).

मो. गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन लगातार जारी है. प्रयागराज में गुरुवार को एक बार फिर प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर गरजा. माफिया अतीक अहमद गिरोह से संबंध रखने वाले अशाद के खिलाफ प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने बड़ी कार्रवाई की.

यह भी देखें - Viral Video: पुरानी रंजिश में हुई भयंकर लड़ाई, जमीन पर लिटा-लिटाकर एक-दूसरे को पीटा

 

अतीक गिरोह के सदस्य की तीन मंजिला इमारत जमींदोज
पीडीए की टीम ने शहर के करेली इलाके में तीन मंजिला बिल्डिंग को जमींदोज कर दिया है. पीडीए के जोनल अधिकारी आलोक पाण्डेय ने बताया कि लगभग 300 वर्ग में बगैर प्रयागराज विकास प्राधिकरण से अनुमति लिए निर्माण कराया गया था. जिसकी कानूनी प्रक्रिया अपनाने के बाद जमींदोज की कार्रवाई की गई है. माफिया और अपराधियों के खिलाफ पीडीए की 54 वीं कार्रवाई है. अधिकारियों के मुताबिक आने वाले दिनों में इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

यह भी देखें  Viral Video: छोटा सा कुत्ता ऐसे झपटा कि दुम दबाकर भाग गया मगरमच्छ

दर्ज हैं दर्जनों आपराधिक मुकदमें
अशाद को माफिया अतीक अहमद का बेहद करीबी बताया जाता है. उसके खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में दर्जनों आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं. बताया जाता है की अतीक अहमद के जेल जाने के बाद अशाद उसके प्रॉपर्टी के कारोबार को संभाल रहा था. जिसमें अतीक अहमद समेत उसके दर्जनों के अलावा आगरा जेल में बंद बाहुबली विजय मिश्रा हिस्ट्रीशीटर दिलीप मिश्रा, छोटा राजन के गुर्गे राजेश यादव और बच्चा पासी समेत अन्य अपराधियों के अवैध साम्राज्य के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

WATCH LIVE TV