close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: ताऊ की हत्या के लिए दी थी सुपारी, पुलिस ने वारदात से पहले 3 को किया गिरफ्तार

Prayagraj: मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कौशाम्बी के नसीरपुर गांव का रहने वाले इंद्र उर्फ नागेंद्र मिश्र की अपने ताऊ से जमीन का विवाद चल रहा है. उसने ताऊ की हत्या की साजिश रची और गांव के ही रोहित पासी और रामदेव पासी को हत्या की सुपारी दे दी. 

UP: ताऊ की हत्या के लिए दी थी सुपारी, पुलिस ने वारदात से पहले 3 को किया गिरफ्तार
पुलिस तने इनके खिलाफ साजिश व आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

प्रयागराज: प्रयागराज (Prayagraj) में खूनी वारदात (Murder) को अंजाम देने जा रहे दो शूटर समेत तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो तमंचा, चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. जानकारी के मुताबिक, ये तीनों एक बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस को भनक लग गई और उसने तीनों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कौशाम्बी के नसीरपुर गांव का रहने वाले इंद्र उर्फ नागेंद्र मिश्र की अपने ताऊ से जमीन का विवाद चल रहा है. उसने ताऊ की हत्या की साजिश रची और गांव के ही रोहित पासी और रामदेव पासी को हत्या की सुपारी दे दी. 

इस मर्डर के लिए ढाई लाख रुपये में सौदा हुआ. रोहित और रामदेव ने तमंचा और कारतूस का इंतजाम भी कर लिया था. लेकिन वारदात को अंजाम देने से पहले प्रयागराज क्राइम ब्रांच को इसकी भनक लग गई.

लाइव टीवी देखें

धूमनगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मिलकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि रामदेव जानलेवा हमला और रोहित पासी लूट के आरोप में जेल जा चुका है. दोनों ही प्रोफेशनल बदमाश हैं. इनके खिलाफ साजिश व आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.