close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रयागराज: ड्यूटी से लौट रहा था सिक्योरिटी गार्ड, बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि दोनों पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों पक्ष अपराधी प्रवृति के हैं. इससे पहले भी दोनों पक्ष कई बार एक-दूसरे पर हमला कर चुके हैं, जिसकी एफआईआर दर्ज है.

प्रयागराज: ड्यूटी से लौट रहा था सिक्योरिटी गार्ड, बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

प्रयागराज: प्रयागराज (Prayagraj) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. शुक्रवार देर शाम सरकारी अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड (Security guards) को उस वक्त गोली मारी गई जब वह ड्यूटी कर वापस अपने घर के लिए जा रहा था. तभी पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर लहूलुहान कर दिया. गोली लगने से घायल अवस्था में सुरक्षा गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

घायल युवक शैलेन्द्र कुमार शिवकुटी थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जो बेली अस्पताल में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है. बताया जा रहा है कि ड्यूटी कर वापस आतें समय कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मेरी वाना मेकर स्कूल के सामने बदमाशों ने उसे गोली मारकर फरार हो गए. आनन-फानन में लोगों ने घायल शैलेन्द्र को अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

वहीं, घटना की सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि कुछ महीने पहले शिवकुटी इलाके के ही रहने वाला मोहित पासी व उसके तीन अन्य साथियों ने रंगदारी मांगी थी. उस समय भी रंगदारी नहीं देने पर उसके साथ मारपीट किया गया था, जिसकी शिकायत शिवकुटी थाने में दी गई. लेकिन दबंग मोहित पासी के प्रभाव के कारण पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की. परिजनों का शक है कि रंगदारी नहीं देने पर ही बदमाशों ने उस पर फायरिंग की. 

लाइव टीवी देखें

वहीं, एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि दोनों पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों पक्ष अपराधी प्रवृति के हैं. इससे पहले भी दोनों पक्ष कई बार एक-दूसरे पर हमला कर चुके हैं, जिसकी एफआईआर दर्ज है. पुलिस ने बताया घायल शख्स को 3 गोलियां लगी है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रही है. मामले के खिलाफ परिजनों की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करेगी.