प्रयागराज: हॉस्पिटल के गार्ड ने बुजुर्ग महिला को लातों से पीटा, VIDEO वायरल हुआ तो हरकत में आया प्रशासन

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला एसआरएन अस्पताल के ट्रामा सेंटर की गैलरी में बैठी है. तभी एक सिक्योरिटी गार्ड बुजुर्ग महिला को हटाने आता है. जब महिला नहीं हटती है तो गार्ड लातों से उसको पीटना शुरू कर देता है.

प्रयागराज: हॉस्पिटल के गार्ड ने बुजुर्ग महिला को लातों से पीटा, VIDEO वायरल हुआ तो हरकत में आया प्रशासन
गार्ड के मारने से घायल हुई बुजुर्ग महिला का इलाज करते SRN हॉस्पिटल के डॉक्टर.

मो. गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय (SRN Hospital) के सिक्योरिटी गार्ड द्वारा एक बुजुर्ग महिला की लातों से पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. प्रयागराज जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं. शुक्रवार देर शाम आरोपी गार्ड के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई. साथ ही डीएम के निर्देश पर गार्ड को ब्लैक लिस्ट करने के लिए एसआरएन हॉस्पिटल के प्राचार्य डाॅ. एसपी सिंह ने संबंधित सिक्युरिटी एजेंसी को लेटर जारी किया है.

बिकरू हत्याकांड: विकास दुबे के साथी और 50 हजार के इनामी उमाकांत ने चौबेपुर थाने में परिवार समेत सरेंडर किया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला एसआरएन अस्पताल के ट्रामा सेंटर की गैलरी में बैठी है. तभी एक सिक्योरिटी गार्ड बुजुर्ग महिला को हटाने आता है. जब महिला नहीं हटती है तो गार्ड लातों से उसको पीटना शुरू कर देता है. बुजुर्ग महिला अधमरी हो जाती है. ट्रामा सेंटर में मौजूद कुछ लोग इस घटना का वीडियो बना रहे हैं, लेकिन कोई गार्ड को रोकने के लिए आगे नहीं आता है. एसआरएन अस्पताल प्रशासन की ओर से पता चला है कि वह बुजुर्ग महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

कोझिकोड विमान हादसा : कुछ ही दिनों में पिता बनने वाले थे PLANE के को-पायलट अखिलेश, घर में छाया मातम

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर प्रयागराज पुलिस, प्रशासन और एसआरएन अस्पताल के अधिकारी सक्रिय हुए. डीएम ने एसडीएम सदर और एसएसपी ने इंस्पेक्टर कोतवाली को घटना की जांच के लिए मौके पर भेजा. जब अधिकारियों ने सिक्योरिटी गार्ड से उसकी इस हरकत के बारे में पूछा गया तो उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली. सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई से महिला को चोटें आई थीं. एसआरएन अस्पताल के ईएमओ डाॅ. श्रवण मेहरोत्रा ने महिला को भर्ती कर लिया है और उसका इलाज चल रहा है.

WATCH LIVE TV