close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस बात से इतना गुस्सा हुए छात्र कि उठाए डंडे और शिक्षक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, VIDEO VIRAL

छात्रों और उनके अभिभावकों के एक समूह द्वारा एक शिक्षक की पिटाई सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि शिक्षक ने छात्रों को महिला छात्राओं से कथित रूप से दुर्व्यवहार करने पर डांटा था. 

इस बात से इतना गुस्सा हुए छात्र कि उठाए डंडे और शिक्षक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, VIDEO VIRAL
वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है.

प्रयागराज: गुरु को ईश्वर के तुल्य माना जाता है. लेकिन आज के दौर में गुरु और शिष्य का रिश्ते में न तो वो मान रहा और न ही सम्मान. प्रयागराज (Prayagraj) में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. छात्रों के एक झुंड ने शिक्षक को पीटकर (thrashed) अधमरा कर दिया. शिक्षक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. घटना सोरांव थाना क्षेत्र स्थित आदर्श जनता इंटर कॉलेज शास्त्री नगर बलकनपुर की है. छात्रों ने न सिर्फ शिक्षक के साथ मारपीट की बल्कि स्कूल में तोड़फोड़ भी की. 

 

 

जानकारी के मुताबिक, छात्रों और उनके अभिभावकों के एक समूह द्वारा एक शिक्षक की पिटाई सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि शिक्षक ने छात्रों को महिला छात्राओं से कथित रूप से दुर्व्यवहार करने पर डांटा था. इससे गुस्साएं छात्रों ने शिक्षक को स्कूल में ही घेरा और लाठी डंडों से दे दनादन पीट दिया. 

 

 

बताया जा रहा है कि अपनी जान बचाने के लिए शिक्षक प्रिंसिपल के कमरे में घुस गया. अंदर से दरवाजा व खिड़की बंद कर दी. लेकिन उपद्रवियों ने खिड़की दरवाजे तोड़कर शिक्षक को बाहर निकाल लिया और बेरहमी से उसे कैंपस में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.  पिटाई के बाद वह अचेत होकर गिर गया.

लाइव टीवी देखें

वीडियो को वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया. एसपी एनके सिंह ने बताया कि स्कूल में एक स्वास्थ्य शिविर चल रहा था. जानबूझकर या अनजाने में कुछ छात्र, छात्राओं पर गिर पड़े. इस पर छात्राओं ने आपत्ति दर्ज की तो शिक्षक ने हस्तक्षेप किया और छात्रों को डांटा. इसके बाद, लड़कों ने अपने अभिभावकों को बुलाया, स्कूल में तोड़फोड़ की और शिक्षक की पिटाई की. 

पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.