अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप का बेड़ा पार लगाएंगे 'बजरंगबली'!

स्वामी आनन्द गिरी ने कहा है कि इससे पहले भी संगम स्थित बड़े हनुमान मंदिर में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की जीत के लिए हवन अनुष्ठान किया गया था. जिसके बाद बराक ओबामा की दूसरी बार अमेरिका के राष्ट्रपति के पद पर जीत हुई थी.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप का बेड़ा पार लगाएंगे 'बजरंगबली'!

प्रयागराज: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव हो रहे हैं. इस बार अमेरिकन चुनाव भी कम दिलचस्प नहीं हैं. रिपब्लिकन पार्टी की ओर से प्रेसिडेंट डोनल्ड ट्रंप एक बार फिर मैदान में हैं जबकि डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से पूर्व उपराष्ट्रपति रह चुके जो बाइडेन अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. अमेरिका के इन चुनावों में भारतीय लोग भी खूब दिलचस्पी ले रहे हैं और अपने पसंदीदा नेता के जीतने की दुआ मांग रहे हैं. 

ट्रंप के लिए बजरंगबली लगाएंगे जोर 
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रप की जीत के लिए संगम नगरी में विश्व प्रसिद्ध बड़े हनुमान मंदिर में हवन अनुष्ठान आयोजित किया गया. बड़े हनुमान मंदिर के छोटे महंत स्वामी आनंद गिरी ने वैदिक ब्राह्मणों के साथ हवन कर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की जीत के लिए कामना की है. उन्होंने कहा है कि हनुमान जी से उन्होंने प्रार्थना की है कि अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चल रहे चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप दोबारा विजयी हों, ताकि मानवता की जीत हो और आतंकवाद और कट्टरपंथ के खिलाफ उनके द्वारा चलायी जा रही मुहिम और आगे बढ़ सके. इसके साथ ही साथ भारत और अमेरिका के रिश्ते इतने मजबूत हो जाये कि भारत भी जल्द दुनिया की महाशक्ति बनकर उभरे.

ओबामा के लिए भी मांगी थी मन्नत 
इस मौके पर स्वामी आनंद गिरी ने कहा कि भारत और अमेरिका की दोस्ती डोनाल्ड ट्रंप के कार्यकाल में और मजबूत हुई है. उन्होंने कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप के साथ भारत की दोस्ती से भारत की उन्नति और भारत की रक्षा का दायित्व भी बखूबी निभाया जा रहा है. इसलिए दोनों देशों के आसपी संबधों को और बेहतर बनाने के लिए डोनाल्ड ट्रंप का दोबारा राष्ट्रपति चुना जाना बेहद जरुरी है.  स्वामी आनन्द गिरी ने कहा है कि इससे पहले भी संगम स्थित बड़े हनुमान मंदिर में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की जीत के लिए हवन अनुष्ठान किया गया था. जिसके बाद बराक ओबामा की दूसरी बार अमेरिका के राष्ट्रपति के पद पर जीत हुई थी.

watch live tv