Covid-19 : उत्तराखंड में फिर बढ़ सकती है लोगों की मुसीबत, कई क्षेत्रों को रेड जोन में डालने की तैयारी

उत्तराखंड में आज त्रिवेंद्र सरकार की कैबिनेट बैठक हुई. जिसमें कोविड-19 को लेकर क्षेत्रों के बंटवारे समेत 16 विषयों पर चर्चा की गई.

Covid-19  : उत्तराखंड में फिर बढ़ सकती है लोगों की मुसीबत, कई क्षेत्रों को रेड जोन में डालने की तैयारी
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (फाइल फोटो)

देहरादून : उत्तराखंड में आज त्रिवेंद्र सरकार की कैबिनेट बैठक हुई. जिसमें कोविड-19 को लेकर क्षेत्रों के बंटवारे समेत 16 विषयों पर चर्चा की गई. मीटिंग में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए भी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अधिकारियों को निर्देश दिए.

कैबिनेट बैठक की जानकारी देते हुए मंत्री मदन कौशिक ने बताया कि मुख्यमंत्री के साथ राज्य में कोविड के मौजूदा हालात पर चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए जल्द ही फिर से जिलों के वर्गीकरण को लेकर समीक्षा होगी.  मौजूदा हालात में कई जिले रेड जोन में जा सकते हैं.

कोरोना वायरस को लेकर मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि अभी तक कुल 25380 सैंपल लिए गए हैं. जिनमें से  19702 नेगेटिव आए हैं. जबकि  500 पॉजिटिव पाए गए हैं. 4231 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट का अब भी इंतजार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: अखिलेश यादव का ऐलान- समाजवादी पार्टी अब UP में किसी बड़े दल के साथ नहीं करेगी गठबंधन

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रावत ने बैठक में स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करने पर जोर दिया. मंत्री मदन कौशिक ने बताया कि कोविड-19 की जांच सुविधा बढ़ाने के लिए प्राइवेट अस्पतालों में भी सैंपलिंग की व्यवस्था की जाएगी. यूपी से रेट मंगाए जाएंगे.

watch live tv: