शर्मनाक: झांसी में टीचर्स ने क्लासरूम में छलकाए जाम, मचाया उत्पात

घटना की जानकारी के बाद कुछ बच्चों के परिजन स्कूल मे पहुंचें और शराब के नशे में धुत शिक्षकों को उनके घर पहुंचाया.

शर्मनाक: झांसी में टीचर्स ने क्लासरूम में छलकाए जाम, मचाया उत्पात
नशे की हालत में स्कूल में धुत पड़ा अध्यापक.

नई दिल्ली/झांसी: झांसी से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां गाता प्राइमरी स्कूल में शिक्षकों ने पहले जाम झलकाए और फिर स्कूल में जमकर उत्पात मचाया. इतना ही नहीं शिक्षकों ने बच्चों से भी बदसलूकी की. शिक्षकों की ऐसी हरकत देखकर छात्र घबराकर अपने घर पहुंचें और परिजनों को घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी के बाद कुछ बच्चों के परिजन स्कूल मे पहुंचें और शराब के नशे में धुत शिक्षकों को उनके घर पहुंचाया. मामला सामने आने के बाद बीएसए मामले की जांच की बात कह रहे हैं.

झांसी: अवैध संबंध के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या, दोनों आरोपी जेल

शिक्षकों ने क्लास में पी शराब
जानकारी के मुताबिक, श्याम सुंदर शर्मा पूर्व माध्यमिक विद्यालय और अनुराग श्रीवास्तव प्राइमरी स्कूल में पदस्थ हैं. अपने दूसरे दोस्तों के साथ दोनों ने मिलकर क्लासरूम में शराब पी और जमकर हंगामा किया. 

बच्चे डरकर भागे घर
अध्यापकों को ऐसे उत्पात मचाते देख, बच्चे डरकर अपने-अपने घर चले गए. स्कूल में पड़ने वाले बच्चों ने बताया, 'मास्टर जी अपने दोस्तों के साथ क्लास में आए और साथ में दारू पीने लगे'. बच्चों के परिजनों का आरोप हैं कि शराब के नशे में टीचर्स ने बच्चों के साथ बदसलूकी की. 

शराब के नशे में धुत मिले टीचर्स
बच्चों के परिजनों ने बताया घटना की जानकारी के बाद कुछ बच्चों के परिजन स्कूल में पहुंचें तो देखा कि अध्यापक शराब के नशे में धुत पड़े हुए थे. गांव वालों की मदद से शिक्षकों को उठाकर उनके घर पहुंचाया. वहीं मामला सामने आने के बाद बीएसए मामले की जांच की बात कह रहे हैं.