फिल्मी अंदाज में जिला जेल से फरार हुआ कैदी, हत्या के मामले में था बंद

बलिया के जिला कारागार में हत्या, लूट और डकैती के मामले में कैदी बेचू राम जेल में सजा काट रहा था. सोमवार देर रात बेचू राम ने बैरक के रोशनदान का ग्रिल काटा और रस्सी के सहारे दीवार फांदकर फरार हो गया. 

फिल्मी अंदाज में जिला जेल से फरार हुआ कैदी, हत्या के मामले में था बंद
जिला कारागार (फाइल फोटो), इनसेट में फरार कैदी.

बलिया: यूपी के बलिया से एक खबर सामने आई है, जहां जिला जेल से एक कैदी फरार हो गया. वहीं कैदी के फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस  फरार कैदी को गिरफ्तार करने की प्रयास में जुट गई है.

गौशाला में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, 14 गोवंश जिंदा जले

क्या है मामला?
दरअसल बलिया के जिला कारागार में हत्या, लूट और डकैती के मामले में कैदी बेचू राम जेल में सजा काट रहा था. सोमवार देर रात बेचू राम ने बैरक के रोशनदान का ग्रिल काटा और रस्सी के सहारे दीवार फांदकर फरार हो गया. वहीं इस तरह कैदी के फरार हो जाने से जिला कारागार के अधिकारियों में हलचल मच गई. जेलर ने थाना सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है.

Video: कुशीनगर में पुलिसवालों को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जानें क्या है मामला

कैदी को पकड़ने के लिए 5 टीमों का गठन
इस मामले पर एसपी विपिन टाडा ने बताया कि, "आज जेलर बलिया द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है थाना कोतवाली में. जिसमें उन्होंने बताया कि एक अपराधी फरार हो गया है.अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं. अपराधी पूर्व में कई मुकदमों में वाछिंत था, जिसमें यह जेल गया था. करीब 2 साल से जेल में बंद था. कई मुकदमों में अपराधी की पेशी भी चल रही थी. बीती रात यह सेल में किसी तरह निकल कर भाग गया."  

इस उल्लू ने ऐसे घुमाई अपनी गर्दन, आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें Viral Video

VIDEO: बाजीराव की तलवार से भी तेज है लोमड़ी की नजर, पलक झपकते ही ऐसे किया शिकार

WATCH LIVE TV