प्रीतम सिंह ने उत्तराखंड सरकार पर उठाए सवाल, कहा- सरकार नहीं चाहती चार धाम यात्रा हो संचालित
Advertisement

प्रीतम सिंह ने उत्तराखंड सरकार पर उठाए सवाल, कहा- सरकार नहीं चाहती चार धाम यात्रा हो संचालित

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि जब प्रदेश में सारी गतिविधियां खुली हुई हैं तो चारधाम यात्रा पर सरकार को तत्काल प्रभाव से खोलना चाहिए क्योंकि चारधाम यात्रा पर पर्वतीय और मैदानी क्षेत्र की जीविका निर्भर करती है.

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह (फाइल फोटो)

कुलदीप नेगी/देहरादून:  प्रदेश में चारधाम यात्रा को लेकर अब राजनीति गरमा गई है. जहां एक तरफ राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट में दायर एसएलपी वापस लेकर हाईकोर्ट में गयी है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने राज्य सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं. नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि सरकार जिस तरीके से चार धाम यात्रा के परिपेक्ष में निर्णय ले रही है वह सरकार के गैर जिम्मेदाराना निर्णय है. सरकार चारधाम यात्रा को संचालित नहीं करना चाहती है.

तत्काल प्रभाव से खोलना चाहिए: प्रीतम सिंह
नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि जब प्रदेश में सारी गतिविधियां खुली हुई हैं तो चारधाम यात्रा पर सरकार को तत्काल प्रभाव से खोलना चाहिए क्योंकि चारधाम यात्रा पर पर्वतीय और मैदानी क्षेत्र की जीविका निर्भर करती है. आज हालात बद से बदतर है. सरकार पूरी व्यवस्था करें पर ऐसी व्यवस्था ना करें जैसी कुंभ में की.

पान की दुकान पर बैठा था युवक, अचानक से पीछे से निकला काला नाग, फिर VIDEO में देखें क्या हुआ

 

सरकार कर रही प्रयास: विनय गोयल
वहीं बीजेपी प्रवक्ता विनय गोयल का कहना है कि कांग्रेस जिस प्रकार से बयानबाजी कर रही है वास्तव में वह चार धाम यात्रा में रोड़े अटकाना चाहती है. सरकार ने तो चार धाम यात्रा शुरू करने की कवायद की. सरकार चारधाम यात्रा को शुरू करवाने के लिए अपने सारे प्रयास कर रही है. सरकार के प्रयास में कोई कमी नहीं है. लेकिन, जिनकी नियत में खोट है वह लगातार सवाल उठा कर जनता को भरमाने का काम करते हैं.

गांव के लड़के ने बाइक को बना दिया नाव, देसी जुगाड़ का Video हुआ वायरल

WATCH LIVE TV

Trending news