थराली में हार की जिम्मेदारी लेने के बाद प्रीतम सिंह का हरीश रावत पर पलटवार
Advertisement

थराली में हार की जिम्मेदारी लेने के बाद प्रीतम सिंह का हरीश रावत पर पलटवार

उत्तराखंड PCC चीफ प्रीतम सिंह ने कहा कि थराली में हार की जिम्मेदारी लेता हूं. हरीश रावत मीडिया में जाने के बजाए पार्टी फोरम पर आकर अपनी बात रखें.

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत.

देहरादून: थराली उपचुनाव में कांग्रेस को मिली हार को लेकर पार्टी के भीतर कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को पूर्व सीएम हरीश रावत पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह पर निशाना साधा था. हरीश रावत पर पलटवार करते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि, अगर किसी को कुछ बोलना है तो वह पार्टी फोरम पर आकर बोले. इस तरह से मीडिया में आकर बोलना ठीक नहीं है. प्रीतम सिंह ने कहा कि चुनाव में मिली हार की समीक्षा जरूर होगी. फिलहाल, मैं हार की जिम्मेदारी लेता हूं.

दरअसल, हरीश रावत ने कहा था कि थराली उपचुनाव में मिली हार के लिए पार्टी के सीनियर नेता जिम्मेदार हैं. हरीश रावत ने कहा था कि पार्टी के सभी नेताओं के एक दूसरे के कार्यक्रम में शामिल होना चाहिए. चुनाव प्रचार के दौरान हरीश रावत के साथ प्रीतम सिंह मौजूद नहीं होते थे. दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के मशाल जुलूस में पूर्व सीएम हरीश रावत भी शामिल नहीं हुए थे.

हरीश रावत नाम लिए बगैर अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं को निशाने पर लिया था. उन्होंने कहा कि पार्टी के कुछ नेता पार्टी के खिलाफ काम कर रहे हैं. इससे पार्टी की राह मुश्किल हो रही है. हरीश रावत ने कहा कि मेरे सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर पार्टी के भीतर आवाज उठने लगे हैं. अपने ही लोग मीडिया में जाकर मेरे बारे में गलत बयानबाजी कर रहे हैं, जिसकी वजह से हमारी स्थिति कमजोर हुई है. किशोर उपाध्याय की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वे जमीनी मुद्दों को उठा रहे हैं. साथ ही, उन्होंने पार्टी के सभी नेताओं से अपील की कि वे सामाजिक कार्यक्रमों में शरीक हों. इससे पार्टी की छवि बेहतर होगी.

Trending news