close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलीगढ़ में बिजली के तारों में उलझकर क्रैश हुआ प्राइवेट जेट, सभी 7 लोग सुरक्षित

ह विमान रूटीन मेंटीनेंस के लिए अलीगढ़ आया था, जहां बिजली की तार से टकराने पर यह हादसा हो गया.

अलीगढ़ में बिजली के तारों में उलझकर क्रैश हुआ प्राइवेट जेट, सभी 7 लोग सुरक्षित
प्लेन में सवार सभी सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में उस वक्त हलचल मच गई, जब एक प्राइवेट जेट अचानक बिजली की तारों में उलझ गया, जिससे प्लेन में आग लग गई और लैंडिंग के दौरान यह अनियंत्रित होकर क्रैश हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर जिला प्रशासन और पुलिस की एक टीम घटना स्थल पर पहुंची और सभी सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. मिली जानकारी के मुताबिक यह विमान रूटीन मेंटीनेंस के लिए अलीगढ़ आया था, जहां बिजली की तार से टकराने पर यह हादसा हो गया.

घटना अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क इलाके की है. घटना के वक्त प्लेन में कैप्टन किशोर, कैप्टन दीपक के साथ मैकेनिकल टीम के सदस्य प्रभात त्रिवेदी, आनंद कुमार, रामप्रकाश गुप्ता और कार्तिक सवार थे, जो कि रूटीन मेंटीनेस के लिए अलीगढ़ आ रहे थे और जैसे ही यह प्लेन धनीपुर हवाई पट्टी के ऊपर पहुंचा, पायलट ने अतिरिक्त रनवे को मुख्य रनवे समझ लिया और लैंडिंग के लिए जैसे ही प्लेन को नीचे उतारने की कोशिश की प्लेन हाई-टेंशन विद्युत लाइन में उलझ गया और उसमें आग लग गई.

देखें लाइव टीवी

पाकिस्तान के रावलपिंडी में क्रैश हुआ सेना का विमान, अब तक 17 लोगों की मौत, कई घायल

प्लेन के हाई-टेंशन विद्युत लाइन में उलझते ही यह घसीटने लगा और आगे जाकर क्रैश हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए. प्लेन में सवार सभी सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. साथ ही आग पर भी काबू पा लिया गया है.