शाकुंभरी देवी के दर्शन से पहले माला जपते दिखीं प्रियंका गांधी, 'जय जवान-जय किसान' अभियान से भरी हुंकार
Advertisement

शाकुंभरी देवी के दर्शन से पहले माला जपते दिखीं प्रियंका गांधी, 'जय जवान-जय किसान' अभियान से भरी हुंकार

सहारनपुर पहुंचकर प्रियंका गांधी ने सबसे पहले शिवालिक पर्वतों की तलहटी में स्थित सिद्धपीठ मां शाकुंभरी देवी मंदिर पहुंची और देवी का दर्शन किया. इसके बाद किसानों की महापंचायत में शामिल हुईं.

फोटो क्रेडिट- ट्विटर.

नई दिल्ली: कृषि कानूनों की वापसी के लिए हो रहे किसान आंदोलन के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को यूपी के सहारनपुर से कांग्रेस पार्टी के 'जय जवान जय किसान' अभियान की शुरुआत की. उत्तराखंड से सहारनपुर निकलने के लिए वह एयरपोर्ट पहुंची. इस दौरान उनके हाथों में एक ‘माला’ नजर आई, जिसका वह जाप कर रहीं थीं. यह खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दें कि कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा इस अभियान का नेतृत्व कर रही हैं. 

प्रियंका गांधी ने कृषि कानूनों को बताया 'राक्षस', बोलीं- किसानों को पहुंचेगा सिर्फ नुकसान

सिद्धपीठ मां शाकुंभरी देवी का किया दर्शन
सहारनपुर पहुंचकर प्रियंका गांधी ने सबसे पहले शिवालिक पर्वतों की तलहटी में स्थित सिद्धपीठ मां शाकुंभरी देवी मंदिर पहुंची और देवी के दर्शन किए. इसके बाद किसानों की महापंचायत में शामिल हुईं.

fallback

महापंचायत में उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि आप एक भी कदम पीछे मत हटिये, हम आपके साथ हैं. जब तक ये कानून खत्म नहीं होगा, तब तक हम आपके लिए लड़ते रहेंगे. इतना ही नहीं प्रियंका ने तीनों कृषि कानून की तुलना राक्षस से कर दी. उन्होंने कहा कि सरकार के बनाए तीनों कानून किसानों को मारने वाले और उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने वाले हैं. 

IAS, PCS की नि:शुल्क तैयारी कराएगी योगी सरकार, जानें क्या है 'अभ्युदय योजना'

27 जिलों में शुरू हो रहा है कांग्रेस का अभियान
10 दिनों तक चलने वाले इस जय जवान-जय किसान अभियान में देश के कई बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस का यह अभियान सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, बिजनौर, हापुड़, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, बदायूं, बरेली, रामपुर, पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई समेत 27 जिलों में शुरू हो रहा है.

GK के वो 20 सवाल जो SSC परीक्षा में कई बार पूछे गए हैं, क्या आपके पास हैं इनके जवाब

Viral Video: मुर्गी को छेड़ना लड़की को पड़ा भारी, सिखाया ऐसा सबक निकल गई चीख

WATCH LIVE TV

 

Trending news