close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धरना खत्‍म कर दिल्‍ली लौटीं प्रियंका गांधी, वाराणसी और मिर्जापुर में की पूजा-अर्चना

सोनभद्र में हुए जातीय नरसंहार के पीड़ितों के परिजनों से मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस में मुलाकात करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले प्रियंका ने यहां मंदिरों में दर्शन किए.

धरना खत्‍म कर दिल्‍ली लौटीं प्रियंका गांधी, वाराणसी और मिर्जापुर में की पूजा-अर्चना
प्रि‍यंका गांधी ने म‍िर्जापुर के काल भैरव मंदिर में भी पूजा अर्चना की. फोटो: एएनआई

वाराणसी: कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के दो मंदिरों में दर्शन कर पूजा-अर्चना की. सोनभद्र में हुए जातीय नरसंहार के पीड़ितों के परिजनों से मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस में मुलाकात करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले प्रियंका ने यहां मंदिरों में दर्शन किए.

 

मिर्जापुर से निकलने के बाद कांग्रेस नेता वाराणसी गईं और यहां काल भैरव मंदिर में उन्होंने पूजा-अर्चना की.

उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में भी दर्शन कर पूजा-अर्चना की. इस दौरान उनके साथ पार्टी की वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद सुष्मिता देव, वाराणसी से पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार रहे अजय राय और पार्टी नेता अजय कुमार लालू मौजूद रहे.

मंदिर में प्रवेश करने से पहले कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. लोकसभा चुनाव के दौरान अपने तीन दिवसीय कार्यक्रम के बीच उन्होंने 20 मार्च को काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. इसके अलावा पार्टी के उम्मीदवार रहे अजय राय के लिए लोकसभा चुनवा के दौरान शहर में रोड शो करने से पहले भी वह काशी विश्वनाथ मंदिर गई थीं.