अमेठी पहुंची प्रियंका गांधी, भाई की हार के बाद अमेठी में नई जान फूंकने की तैयारी

सलवार-कुर्ता पहनकर प्रियंका ने मुस्कुराते हुए पार्टी के लोगों के स्वागत का धन्यवाद प्रकट किया. साथ ही भाई को वोट देने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया.

अमेठी पहुंची प्रियंका गांधी, भाई की हार के बाद अमेठी में नई जान फूंकने की तैयारी
अमेठी के जिला मुख्यालय गौरीगंज में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया.

अमेठी: उत्तर प्रदेश की सियासी जमीन पर कांग्रेस को फिर से मजबूत करने के लिए पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कमर कस ली है. हाल ही में प्रदेश कार्यकारिणी में कई बड़े बदलाव करने के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा ने इसके संकेत दे दिए थे. इसी क्रम में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में प्रियंका गांधी ने कार्यकारिणी के सदस्यों की 'पाठशाला' भी लगाई. वहीं, आज यानी गुरुवार को प्रियंका गांधी ने अपने भाई राहुल गांधी के पूर्व संसदीय क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. अमेठी के जिला मुख्यालय गौरीगंज में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया. वह जिला कांग्रेस कमेटी के नव मनोनीत अध्यक्ष प्रदीप सिंघल के साथ यहां पहुंचीं. यहां पुलिस से पीड़ित लोगों ने प्रियंका से अपनी शिकायत भी की.

प्रियंका यहां पहुंचीं, तो पार्टी नेताओं ने नारे लगाए "प्रियंका तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे  साथ है". सलवार-कुर्ता पहनकर प्रियंका ने मुस्कुराते हुए पार्टी के लोगों के स्वागत का धन्यवाद प्रकट किया. साथ ही भाई को वोट देने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया. प्रियंका गांधी ने कहा कि आप लोग प्रदीप सिंघल को शत प्रतिशत मजबूत करें. आपको प्रदीप के साथ पार्टी का मजबूत संगठन बनाना चाहिए. आपको बता दें कि प्रदीप सिंघल अमेठी के नव मनोनीत पार्टी अध्यक्ष हैं.

इससे पहले प्रियंका गांधी की बाइक रैली नाहर कोठी, फुर्सतगंज, बहादुरपुर, गांधीनगर, जायस और रायबरेली-अमेठी राष्ट्रीय राजमार्ग पर काजीपट्टी से गुजरी. जहां उनका गौरीगंज जाने पर पार्टी के लोगों ने स्वागत किया. निस्संदेह यहां से अपने भाई की ऐतिहासिक हार के बाद अमेठी में प्रियंका की यह छोटी यात्रा अगले कार्यक्रमों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बढ़ावा दे सकती है.