close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रायबरेली में कल शुरू होगी कांग्रेसियों की पाठशाला, प्रियंका सिखाएंगी रणनीति

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार सुबह 10 बजे रायबरेली पहुंचेंगी. भुएमऊ गेस्ट हॉउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण में भाग लेंगी. 

रायबरेली में कल शुरू होगी कांग्रेसियों की पाठशाला, प्रियंका सिखाएंगी रणनीति
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में होने वाले इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश की नई टीम के सभी पदाधिकारियों का प्रशिक्षण होगा.

रायबरेली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 22 और 23 अक्टूबर को रायबरेली दौरे पर आ रही हैं. यहां पर प्रदेश कार्यकारिणी के लिए आयोजित कार्यशाला का उद्घाटन करेंगी. इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की टीम कार्यशाला में प्रशिक्षण लेगी. प्रियंका वाड्रा की निगरानी में कांग्रेस की पाठशाला चलेगी. एआईसीसी के आधा दर्जन से अधिक पदाधिकारी इस कार्यशाला में प्रशिक्षण देंगे. शहर से 5 किलोमीटर दूर बने भुएमऊ गेस्ट में यह पाठशाला चलेगी.

प्रियंका गांधी प्रस्तावित दौरा
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार सुबह 10 बजे रायबरेली पहुंचेंगी. भुएमऊ गेस्ट हॉउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण में भाग लेंगी. 22 और 23 अक्टूबर को प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली में रहेंगी. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में होने वाले इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश की नई टीम के सभी पदाधिकारियों का प्रशिक्षण होगा. बताया जा रहा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से तैयारी की जा रही है. इस दौरान नई टीम के साथ प्रियंका सीधे बात करेंगी.