close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने समाजवादी पार्टी सांसद बर्क का किया विरोध, फूंका पुतला

उत्तर प्रदेश के संभल के समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीक उर रहमान बर्क ने संसद भवन में शपथ ग्रहण के दौरान वंदे मातरम का विरोध किया था. 

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने समाजवादी पार्टी सांसद बर्क का किया विरोध, फूंका पुतला
सांसद डॉक्टर शफीक उर रहमान बर्क का विरोध किया गया. (फाइल फोटो)

संभलः उत्तर प्रदेश के संभल के समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीक उर रहमान बर्क ने संसद भवन में शपथ ग्रहण के दौरान वंदे मातरम का विरोध किया था. जिसके बाद गुरुवार को जिले के चंदौसी में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनका पुतला फूंका और भारत सरकार से उनकी संसद सदस्यता रद्द करने की मांग की.

चंदौसी के फव्वारा चौक पर आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विशाल चौहान के नेतृत्व में संभल के समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीपुर रहमान बर्क का पुतला फूंक कर उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया.

चौहान ने कहां कि रहमान वर्क ने शपथ ग्रहण के दौरान वंदे मातरम को शरीयत के खिलाफ बताते हुए वंदे मातरम् का खुलेआम विरोध किया. इससे बर्क की भारत विरोधी मानसिकता जाहिर होती है. 

उन्होंने कहा ‘‘हम भारत सरकार से मांग करेंगे कि इनकी संसद सदस्य रद्द की जाए और हम इनके पासपोर्ट वीजा का इंतजाम करा देते हैं ताकि बर्क पाकिस्तान चले जाएं.’’ 

उन्होंने कहा कि संभल के सांसद डॉक्टर शफीक उर रहमान बर्क मुस्लिम जनता को बरगलाने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं. हमारे देश में डॉक्टर अब्दुल कलाम जैसे लोग भी राष्ट्रपति रहे. लेकिन कभी किसी ने भी वंदे मातरम का विरोध नहीं किया. यह सिर्फ वोटों का ध्रुवीकरण करने के लिए ही इस तरह की राजनीति करते हैं जिससे इनकी भारत विरोधी मानसिकता जाहिर होती है.

(इनपुटः भाषा)