'नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक पर जनता ने लगाई मुहर'
Advertisement

'नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक पर जनता ने लगाई मुहर'

विधानसभा चुनाव की मतगणना के रुझानों में उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में बहुमत की ओर बढ़ने को भाजपा ने इसे पार्टी की नीतियों एवं मोदी के नेतृत्व पर जनता की मुहर करार दिया और कहा कि नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक पर जनता ने जवाब सुना दिया है. 

जनता ने भाजपा की नीतियों, मोदी के नेतृत्व पर फिर मुहर लगाई  : भाजपा

नई दिल्ली : विधानसभा चुनाव की मतगणना के रुझानों में उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में बहुमत की ओर बढ़ने को भाजपा ने इसे पार्टी की नीतियों एवं मोदी के नेतृत्व पर जनता की मुहर करार दिया और कहा कि नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक पर जनता ने जवाब सुना दिया है. 

भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश की जनता ने भाजपा की नीतियों, अमित शाह की रणनीति और मोदी के नेतृत्व पर फिर मुहर लगायी है. विरोधी चाहे जो कुछ कह रहे थे लेकिन जमीनी स्तर पर लोगों में यह चर्चा थी कि बसपा और सपा को काफी देख लिया और इस बार भाजपा को मौका देना है जिसके लिए केंद्र में मोदी नीत सरकार का उदाहरण उनके सामने था. इसलिए उत्तरप्रदेश, उत्तरखंड में बहुमत मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि भाजपा केंद्र में पिछले ढाई साल से सत्ता में है और विरोधियों ने हमारे उपर तरह तरह के आरोप लगाए. नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अनेक प्रकार के दुष्प्रचार किए गए. हुसैन ने कहा कि जितना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विरोधी दल निशाना बनाएंगे, दुष्प्रचार करेंगे, उसका जवाब देश की जनता देगी.

उत्तरप्रदेश समेत विभिन्न राज्यों के विकास की सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र के लिए प्रधानमंत्री ने बहुत कुछ किया है और जब प्रदेश में भाजपा सत्ता में आयेगी तो प्रदेश की खुशहाली के लिए पूरा जोर लगायेगी जैसा भाजपा शासित अन्य राज्यों में देखने को मिल रहा है.

उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों के बारे में एक सवाल के जवाब में सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा संसदीय बोर्ड इस बारे में विचार करता है और निर्णय करता है. हमारी पार्टी में एक व्यवस्था है और वह उस व्यवस्था पर चलती है. चुनाव परिणाम आने के बाद संसदीय बोर्ड इस बारे में विचार करेगा.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि लोकतंत्र में जनता सब कुछ तय करती है और जनता ने नरेन्द्र मोदी की नीतियों एवं नेतृत्व पर फिर मुहर लगाई है. हमारी सरकार 'सबका साथ, सबका विकास' के भाव के साथ काम कर रही है.

पंजाब में अकाली दल-भाजपा गठबंधन की हार के बारे में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो नतीजे सामने आ रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि एक्जिट पोल और मतदान के बाद जैसा विश्लेषक कह रहे थे, उससे स्थिति काफी बेहतर रही है. हर बार पंजाब के बाद ऐसा दुष्प्रचार किया जाता है कि हम शून्य पर जा रहे हैं, लेकिन हम लड़ाई में हैं.

Trending news