पैरालंपिक में सिल्वर मेडल विजेता वरुण भाटी के परिवार पर हमला, दादा-दादी का मर्डर
Advertisement

पैरालंपिक में सिल्वर मेडल विजेता वरुण भाटी के परिवार पर हमला, दादा-दादी का मर्डर

राजधानी दिल्‍ली से सटे ग्रेटर नोएडा में हुई वारदात. हमले में 3 लोग घायल हुए हैं.

घटना के बाद से परिवार में कोहरम मचा हुआ है.

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने पैरालंपिक में सिल्वर मेडलिस्ट वरुण भाटी के एक रिश्तेदार के घर पर धावा बोला. बदमाशों ने दंपती की गला काटकर हत्या कर दी और तीन लोग गंभीर रुप से घायल कर दिया. मामला ग्रेटर नोएडा कोतवाली क्षेत्र के दनकौर के जमालपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि जान गंवाने वाले दंपती पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले वरुण भाटी के दादा और दादी थे.

जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने कहर बरपाते हुए पड़ोस में बसे अन्य परिवार के सुधीर और उनकी पत्नी पर भी हथियारों से हमला करके गंभीर रूप घायल कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराकर है, जहां उनका इलाज चल रहा पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने गांव में रहने वाले आजाद और उनकी पत्नी वेदवती पर धारदार हथियार से वार किया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

 fallback

शुरुआती जांच में हत्या के पीछे डकैती की वजह सामने आ रही है, हालांकि, पुलिस इन हत्याओं को लेकर कुछ भी कहने से बच रही है. मामला ही जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. दनकौर के जमालपुर में शुक्रवार (12 अक्टूबर) रात डकैती की घटना के बाद सुबह गांव में एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा अपनी टीम के साथ पहुंचे. 

punks attacked on Varun Bhati family in greater noida 2 died

घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम द्वारा मौके पर जांच की जा रही है. पुलिस ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस अधिकारी ने घटना के खुलासे के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है. आपको बता दें कि जकार्ता में चल रहे पैरा एशियाड में ऊंची कूद में रजत पदक जीतने वाले ग्रेटर नोएडा के पैरा एथलीट वरुण भाटी घटना वाले दिन ही वापस घर लौटे थे. सितंबर महीने में हुए रियो पैरालंपिक खेलों में वरुण भाटी ने 1.86 मीटर की छलांग लगाकर कांस्य पदक अपने नाम किया था. घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

Trending news