ATM में पैसा डालने आए थे गार्ड, दो बदमाश आए और बंधक बनाकर लूट लिए 40 लाख

पुलिस ने बाद में कर्रवाई करते हुए लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से लगभग 20 लाख रुपये बरामद किए हैं.

ATM में पैसा डालने आए थे गार्ड, दो बदमाश आए और बंधक बनाकर लूट लिए 40 लाख
फाइल फोटो

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के फेस दो थाना क्षेत्र के सेक्टर-82 स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में मंगलवार दोपहर को पैसा डालने आए गार्ड एवं गनमैन के साथ हथियार के बल पर मारपीट कर दो अज्ञात बदमाशों ने करीब 40 लाख रुपये लूट लिए हालांकि, पुलिस ने बाद में कर्रवाई करते हुए लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से लगभग 20 लाख रुपये बरामद किए हैं. 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि मंगलवार को दोपहर 2 बजे के करीब कर्मचारी कैश वैन लेकर सेक्टर-82 स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम केंद्र में कैश डालने पहुंचे. उन्होंने बताया कि उसी वक्त वहां पर आए दो अज्ञात बदमाशों ने उनके ऊपर गोली चला दी और दो बैग में रखें 40 लाख रुपये लूट लिए. 

 

अधिकारी ने बताया कि लूट कर भाग रहे बदमाशों को वहां से गुजर रहे एक वैगन-आर कार के चालक ने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से वह सड़क पर गिर पड़े. उन्होंने बताया की मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से बुलंदशहर जनपद निवासी नन्हे को गिरफ्तार कर लिया. 

अधिकारी ने बताया कि उनके पास से लूटी हुई रकम में से 19 लाख 65 हजार रुपए, एक पिस्तौल, दो तमंचा, कारतूस व घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद हुई है. अधिकारी ने बताया कि इसका एक साथी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है और पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है.