रायबरेली : भाषण देने के लिए मंच पर थे अमित शाह और लग गई आग
Advertisement

रायबरेली : भाषण देने के लिए मंच पर थे अमित शाह और लग गई आग

रायबरेली में यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में हिस्‍सा ले रहे हैं अमित शाह.

रायबरेली में अमित शाह के मंच के आगे लगी आग से पूरे इलाके में धुआंं छा गया.

रायबरेली : 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी का बिगुल फूंकने रायबरेली मेें बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में पहुंचे पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह के मंच के पास ही आग लग गई. मंच से कुछ ही दूर आगे की ओर बेरीकेडिंग के पास लगी आग से कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई. मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. आग की घटना के समय मंच पर बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के अलावा यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद थे. हालांकि वहां मौजूद दमकल व अन्‍य कर्मियों ने आग पर कुछ ही देर में काबू पा लिया. अमित शाह और योगी आदित्‍यनाथ को कुछ ही देर में लोगों को संबोधित भी करना है. बता दें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ आज सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली के दौरे पर हैं. माना जा रहा है कि शाह और योगी का यह दौरा लोकसभा चुनावों की तैयारी के मद्देनजर हो रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी चुनावों में शाह, रायबरेली के जरिए कांग्रेस के किले में सेंध लगाने की योजना बना रहे हैं और इसी योजना पर काम करने के लिए योगी के साथ दौरे पर आ रहे हैं.

  1. शनिवार को रायबरेली के दौरे पर हैैं शाह
  2. कुछ ही देर में पाया गया आग पर काबू
  3. शाह के साथ मंच पर मौजूद थे योगी

fallback
मंच के आगे बेरीकेडिंग के पास लगी थी आग.

लाखों कार्यकर्ता करेंगे कार्यक्रम में शिरकत
दोनों नेताओं के इस दौरे के बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी के रायबरेली प्रभारी हीरो बाजपेयी ने बताया कि शाह कांग्रेस के गढ रायबरेली में एक जनसभा करेंगे. बाजपेयी ने कहा कि यह ऐतिहासिक रैली होगी. पार्टी के लाखों कार्यकर्ता इसमें शामिल होंगे. इस जनसभा में योगी आदित्यनाथ, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय और दोनों उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी शिरकत करने वाले हैं.

Trending news