राजा भैया कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट, समर्थक जल्द स्वस्थ होने की कर रहे हैं कामना
Advertisement

राजा भैया कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट, समर्थक जल्द स्वस्थ होने की कर रहे हैं कामना

पूर्व मंत्री कुंवर रघुराज प्रताप सिंह की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद RT-PCR जांच के लिए उनका सैंपल लैब में भेजा गया है. राजा भैया फिलहाल डॉक्टरों से परामर्श करते हुए दवाई ले रहे हैं. 

फोटो साभार (फेसबुक)

प्रतापगढ़: कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. पूर्व मंत्री राजा भैया की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने खुद को बेती महल में आइसोलेट कर लिया है. डॉक्टरों से सलाह लेकर हुए दवाई ले रहे हैं.

खुद को किया आइसोलेट
पूर्व मंत्री कुंवर रघुराज प्रताप सिंह की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद RT-PCR जांच के लिए उनका सैंपल लैब में भेजा गया है. राजा भैया फिलहाल डॉक्टरों से परामर्श करते हुए दवाई ले रहे हैं. राजा भैया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके समर्थक जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

UP में एक दिन में सर्वाधिक मामले आए सामने 
यूपी में एक दिन में सर्वाधिक 30,596 नए केस सामने आए हैं. जबकि पिछले 24 घंटे में 129 लोगों की जान चली गई. कोरोना संक्रमण से सबसे ज्यादा हालत राजधानी लखनऊ की खराब है. यहां 24 घंटे में 5,551 नए केस सामने आए हैं. जबकि 22 लोगों को जान गंवानी पड़ी. वहीं, प्रयागराज में 1711, कानपुर में 1839, वाराणसी में 2011 नए केस सामने आए हैं. जबकि इस दौरान प्रयागराज में 11,कानपुर में 8, वाराणसी में 10 लोगों की मौत हो गई

पिता ने बेटी की दूसरी जगह तय कर दी शादी, बॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग मिलकर मारी गोली

इतने लाख मरीज हुए स्वस्थ
अपर मुख्‍य सचिव स्‍वास्‍थ्‍य अमित मोहन प्रसाद ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि कोरोना वायरस से अब तक कुल 9,830 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटे में 9,041 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद घर भेजा जा चुका है. प्रसाद के मुताबिक अब तक कुल 6,50,333 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ होकर वापस गए हैं.

यूपी के इस थाने में कोरोना विस्फोट, 48 घंटे के लिए किया गया बंद

इतने करोड़ लोगों के सेंपल का हुआ जांच 
अपर मुख्‍य सचिव ने बताया कि राज्‍य में इस समय 191457 मरीजों का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि शनिवार को 2.36 लाख से ज्यादा कोरोना के नमूनों का परीक्षण किया गया और अब तक 3.82 करोड़ से ज्यादा कोरोना के नमूनों का परीक्षण किया जा चुका है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर सभी जिलों में कोविड मरीजों के लिए दो-दो सौ बेड बढ़ाए जा रहे हैं. अब तक एक करोड़ सात लाख 13654 कोविड-19 टीके की पहली और दूसरी खुराक दी जा चुकी है.

हाय ये गर्मी: इन बंदरों को नहाते देख आप मुस्कुरा देंगे, देखें VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news