close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रागिनी गायिका हत्याकांड: बुलंदशहर में भी हो चुका था जानलेवा हमला, SSP ने किया चौकी प्रभारी को सस्पेंड

Ragini Singer Murder Case: जानलेवा हमले में कार्रवाई नहीं होने परनई मंडी चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है. मृतका के परिवार ने बुलंदशहर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था, जिसके बाद एसएसपी ने ये फैसला लिया. 

रागिनी गायिका हत्याकांड: बुलंदशहर में भी हो चुका था जानलेवा हमला, SSP ने किया चौकी प्रभारी को सस्पेंड
मृतक रागिनी गायिका सुषमा का फाइल फोटो

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बदमाशों के हौसलें बुलंद हैं. नोएडा (Noida) में हथियारबंद बदमाशों ने सुषमा नाम की रागिनी गायिका (Ragini Singer) के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां (Firing) बरसाईं. बुरी तरह से घायल सुषमा को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, हत्या से एक 19 अगस्त को भी बुलंदशहर (Bulandshahr) में रागनी गायिका पर जानलेवा हमला हुआ था. 

हत्याकांड के बाद जानलेवा हमले में कार्रवाई नहीं होने परनई मंडी चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है. मृतका के परिवार ने बुलंदशहर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था, जिसके बाद एसएसपी ने ये फैसला लिया. 

गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने बताया कि 25 वर्षीय गायिका सुषमा को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने थाना बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास मंगलवार रात को गोली मार दी. इलाज के लिए उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. कृष्ण ने बताया की 19 अगस्त, 2019 को बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत मेहसाणा गांव में जब वो (सुषमा) एक कार्यक्रम में गाने गई थी, तब भी उन पर कातिलाना हमला हुआ था.

लाइव टीवी देखें

बताया जा रहा है कि सुषमा का चार साल पहले अपने पति के साथ तलाक हुआ था. सुषमा इन दिनों गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. वह  बुलंदशहर  मनें इस मामले के बारे में जानकारी लेने गई थी, वहीं से लौटते समय इस घटना को अंजाम बदमाशों के द्वारा दे दिया गया.