अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या पर राहुल-प्रियंका गांधी ट्वीट कर बोले, 'इस घटना ने...'
Advertisement

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या पर राहुल-प्रियंका गांधी ट्वीट कर बोले, 'इस घटना ने...'

 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए रोष प्रकट करते हुए पीड़ित परिजनों के प्रति अपनी सहानुभूति जताई. 

दोनों नेताओं ने पीड़ित परिजनों के प्रति अपनी सहानुभूति जताई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की जघन्य हत्या के मामले की जांच के लिए एसएसपी ने एसआईटी का गठन किया गया है. इस टीम की अगुवाई एसपी क्राइम और एसपी देहात करेंगे. इस मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए रोष प्रकट करते हुए पीड़ित परिजनों के प्रति अपनी सहानुभूति जताई. 

fallback

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अलीगढ़ की मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय और जघन्य घटना ने हिलाकर रख दिया है. हम ये कैसा समाज बना रहे हैं? बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है ये सोचकर दिल दहल जाता है. अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.'

fallback

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया, उन्होंने कहा, 'यूपी के अलीगढ़ में एक छोटी बच्ची की भयानक हत्या ने मुझे झकझोर कर रख दिया है. कोई भी इंसान इतनी बर्बरता बच्चे के साथ कैसे कर सकता है? यह भयानक अपराध अप्रकाशित नहीं होना चाहिए. हत्यारों को सजा दिलाने औप परिवार को न्याय दिलाने के लिए यूपी पुलिस को तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए.'

 

इस घटना के राजनीतिक रूप लेने के बाद एसएसपी ने मामले में पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. एसपी देहात मणिलाल पाटीदार इस टीम के प्रभारी होंगे. इसमें सीओ खैर, चार विवेचक के साथ एक महिला थाना इंचार्ज सुनीता मिश्रा को टीम में शामिल किया गया है. इस मामले की जांच में मदद के लिए एफएसएल और एसओजी टीम को भी लगाया गया है.

लाइव टीवी देखें

इस मामले में पुलिस ने कहा था, 'हम इस मामले की जांच राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत करेंगे और इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजेंगे.' यहां एक ढाई साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और फिर क्षत-विक्षत शव को कूड़े में फेंक दिया गया था. इतनी घिनौनी और भयावह वारदात के पीछे की पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है. 

Trending news