राहुल गांधी आम के सीजन में इटली ना जाया करें-आनन्द स्वरूप शुक्ला

यूपी के किसान मेहनत से आम का उपज और मार्केटिंग कर रहे हैं, राहुल गांधी उसे प्रभावित न करें. पिछले विधानसभा चुनाव में यूपी की जनता ने कांग्रेस को हराया था उसका गुस्सा आम पर क्यों निकाल रहे हैं.

राहुल गांधी आम के सीजन में इटली ना जाया करें-आनन्द स्वरूप शुक्ला
आनन्द स्वरूप शुक्ला

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: यूपी के आम को लेकर राहुल गांधी का बयान यूपी की राजनीति में एक नया भूचाल लेकर आया है. योगी सरकार के मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला का कहना है कि यूपी के आम को लेकर राहुल गांधी का बयान यूपी आम उत्पादकों और किसानों का अपमान है. राहुल गांधी यूपी के किसानों से माफी मांगे और बयान वापस लें. मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि राहुल गांधी को यूपी का आम भेट किया जाएगा.

राहुल गांधी आम के सीजन में इटली ना जाया करें
साथ ही अपील की है राहुल गांधी आम के सीजन में इटली ना जाया करें. योगी के मंत्री ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को षड्यंत्रकारी पार्टी बताते हुए आरोप लगाया कि वो कभी भी किसानों के आंदोलन का समर्थन नही करते. देश विरोधी CAA जैसे सरकार और देश विरोधी आंदोलनों का समर्थन ज़रूर करते है.

जनता ने कांग्रेस को हराया था उसका गुस्सा आम पर क्यों निकाल रहे 
आनन्द स्वरूप शुक्ल ने कहा कि यूपी के किसान मेहनत से आम का उपज और मार्केटिंग कर रहे हैं, राहुल गांधी उसे प्रभावित न करें. पिछले विधानसभा चुनाव में यूपी की जनता ने कांग्रेस को हराया था उसका गुस्सा आम पर क्यों निकाल रहे हैं.

‘चुरा के दिल मेरा’ गाने पर बच्ची ने किया धमाकेदार Dance, यूजर्स ने कहा-जूनियर शिल्पा शेट्टी

राहुल ने कहा था मुझे यूपी के आम पसंद नहीं
राहुल गांधी और पत्रकारों के बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये संवाद हुआ था. कुछ पत्रकारों ने उनसे आम को लेकर सवाल पूछा था, जिसके जवाब में राहुल ने कहा कि मुझे यूपी के आम नहीं पसंद हैं. मुझे आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का ये बयान जमकर वायरल हुआ और लोगों ने अपने-अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दी थी. 

एंबुलेंस कर्मियों की हड़ताल शुरू, ठप रहेंगी 102 और 108 सेवा, ये हैं मांगे

WATCH LIVE TV