close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रायबरेली : जिला जेल में छापेमारी, 600 ग्राम गांजा और 2 मोबाइल फोन बरामद

छापेमारी के बाद जिलाधिकारी ने बताया कि जेल के अंदर छापेमारी के दौरान करीब 600 ग्राम गांजा के साथ-साथ चिलम भी बरामद हुआ. इसके अलावा दो मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है.

रायबरेली : जिला जेल में छापेमारी, 600 ग्राम गांजा और 2 मोबाइल फोन बरामद
राबरेली जेल में छापेमारी.

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला जेल में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने दल-बल के साथ छापेमारी की. इस दौरान जेल के अंदर से करीब 600 ग्राम गांजा और दो मोबाइल फोन सहित चिलम बरामद किया गया. छापेमारी के बाद जेल प्रशासन के खिलाफ रिपोर्ट बनाकर जिला प्रशासन के उच्च अधिकारियों द्वारा भेजा जा रहा है.

बताते चलें कि रायबरेली जिला जेल के अंदर से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक दबंग कैदी दूसरे कैदियों का उत्पीड़न करते हुए दिखाई दिया था. इस वीडियो में तीन कैदी उठक-बैठक कर रहे हैं और एक दूसरे को मार रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही, जिला में हड़कंप मच गया. इसके बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारियों ने जेल में छापेमारी की.

वहीं, छापेमारी के बाद जिलाधिकारी ने बताया कि जेल के अंदर छापेमारी के दौरान करीब 600 ग्राम गांजा के साथ-साथ चिलम भी बरामद हुआ. इसके अलावा दो मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. वायरल वीडियो के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि इसमें जेल प्रशासन की लापरवाही सामने आयी है. इसकी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी.

जिला जेल के अंदर का एक और वीडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन पर सवाल उठ खड़े हुए हैं. वायरल वीडियो में बंदियों को जेल के अंदर दबंग बंदी के द्वारा सजा दी जी रही है. सवाल उठता है कि जेल के अंदर बंदियों को स्मार्ट फोन कैसे उपलब्ध हो रहे हैं.

कुछ महीना पहले जनपद की जिला जेल का एक वीडियो शराब, कबाब और असलहे के साथ वायरल हुआ था. जिसमें तत्कालीन जेल अधीक्षक समेत जेल के सिपाही सस्पेंड हुए थे. इसके बाद भी जेल प्रशासन नहीं सुधरा. फिर एक वीडियो वायरल हुआ है.