close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बारिश ने दिलाई गर्मी से राहत, UP के कई हिस्सों में आज भी बरस सकते हैं मेघ

मौसम विभाग के अनुसार, अगले तीन-चार दिन फिर रुक-रुक कर झमाझम बारिश होने की उम्मीद है. पश्चिमी और मध्य उत्तर प्रदेश में अच्छी बारिश होने की संभावना बन रही है. 

 बारिश ने दिलाई गर्मी से राहत, UP के कई हिस्सों में आज भी बरस सकते हैं मेघ
लखनऊ समेत इसके आस-पास के क्षेत्र में बादल छाए रहने के साथ बारिश के आसार हैं.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी सहित प्रदेश के कई हिस्सों में सोमवार शाम हुई बारिश ने उमस भरी गर्मी से निजात दिला दी. मंगलावर (16 जुलाई) को भी लखनऊ समेत इसके आस-पास के क्षेत्र में बादल छाए रहने के साथ बारिश के आसार हैं. लखनऊ का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

मौसम विभाग के अनुसार, अगले तीन-चार दिन फिर रुक-रुक कर झमाझम बारिश होने की उम्मीद है. पश्चिमी और मध्य उत्तर प्रदेश में अच्छी बारिश होने की संभावना बन रही है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, 16 से 19 जुलाई के बीच मानसूनी हवाएं फिर से लखनऊ और आस-पास के क्षेत्रों में प्रभावी रह सकती हैं.

मंगलवार को कानपुर का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस, आगरा का 27 डिग्री, झांसी का 28 डिग्री, गोरखपुर का 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. सोमवार को लखनऊ का अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 35.7 दर्ज किया गया. न्यूनतम तापमान 27.7 रहा। यह भी सामान्य से दो डिग्री अधिक था.