close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: दबिश के लिए हापुड़ पहुंची राजस्थान पुलिस, आक्रामक भीड़ ने की पुलिसकर्मी से मारपीट

राजस्थान पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार करने हापुड़ पहुंची थी, लेकिन आरोपी ने भीड़ को यह कहकर उकसाया कि वह फर्जी पुलिसवाला है और उसे गिरफ्तार करने आया है.

VIDEO: दबिश के लिए हापुड़ पहुंची राजस्थान पुलिस, आक्रामक भीड़ ने की पुलिसकर्मी से मारपीट

हापुड़: शुक्रवार को हापुड़ जिले में एक अफवाह के चलते भीड़ आक्रमक हो गई और दबिश के लिए आई राजस्थान पुलिस के साथ मारपीट की. मामला यही नहीं रुका, भीड़ ने पुलिसकर्मी को बंधक भी बना लिया. पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें भीड़ के सामने पुलिसकर्मी लाचार नजर आ रहा है.

दरअसल, राजस्थान के सीकर जनपद निवासी दुर्गा प्रसाद का हापुड़ निवासी मनीष खान के साथ पैसों का लेन-देन था. जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था. जिसके बाद दुर्गा प्रसाद ने राजस्थान के थाना रामगढ़ सैठाना में आरोपी मनीष खान के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. शुक्रवार सुबह राजस्थान पुलिस पीड़ित दुर्गा प्रसाद के साथ आरोपी मनीष खान को गिरफ्तार करने के लिए औद्योगिक क्षेत्र स्थित गांव खिचरा से गुजर रही थी. इसी दौरान पीड़ित ने आरोपी को अपनी गाड़ी से जाते हुए देखा. 

पुलिस ने आरोपी मनीष खान की गाड़ी को ओवर टेक कर रोक लिया और उसे गिरफ्तार करने लगी. गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी मनीष खान ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे वहां भीड़ जमा होने लगी. आरोपी ने भीड़ का फायदा उठाते हुए अफवाह उड़ा दी कि फर्जी पुलिस बनकर कोई व्यक्ति उसे गिरफ्तार करने आया है. इतना सुनने के बाद भीड़ आक्रमक हो गई और पुलिसकर्मी के साथ धक्का मुक्की करने लगी जो बाद में मारपीट में तब्दील हो गई.

यह भी देखें:

आरोपी चालबाज ने भीड़ को उकसा कर सिपाही को बंधक बनवा दिया और खुद मौका पाकर भीड़ में गायब हो गया. पूरी घटना के बारे में पता चलने के बाद भीड़ ने सिपाही को छोड़ दिया. इस दौरान भीड़ द्वारा बनाए गए वीडियो वायरल होने पर मामला पुलिस की संज्ञान में आया. राजस्थान पुलिसकर्मी सलीम खान ने धौलाना थाने में तहरीर देकर आरोपी मनीष खान और अन्य अज्ञात 50 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है. एसएचओ विशाल श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी मनीष खान के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.