close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुपरस्टार रजनीकांत ने बेटी के साथ किए केदारनाथ के दर्शन, बद्रीनाथ के लिए हुए रवाना

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने पूजा-अर्चना के बाद बद्री-केदार मंदिर समिति के कार्यालय में समय व्यतीत कर चाय का आनंद लिया. 

सुपरस्टार रजनीकांत ने बेटी के साथ किए केदारनाथ के दर्शन, बद्रीनाथ के लिए हुए रवाना
हेलीपैड से उन्होंने केदारनाथ मंदिर तक पैदल दूरी तय की. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी ऐश्वर्य धनुष व अन्य लोग शामिल रहे.

रुद्रप्रयाग: दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत ने भगवान केदारनाथ के दर्शन किए. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी ऐश्वर्य धनुष भी थीं. सुपरस्टार रजनीकांत ने करीब डेढ़ घंटे तक केदारनाथ में समय बिताया और केदारपुरी की सुंदरता को देख वे मंत्रमुग्ध हो गए. 
सोमवार को गुप्तकाशी में रात्रि विश्राम करने के बाद दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत मंगलवार सुबह नौ बजे के करीब हेलीकॉप्टर से केदारपुरी पहुंचे. हेलीपैड से उन्होंने केदारनाथ मंदिर तक पैदल दूरी तय की. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी ऐश्वर्य धनुष व अन्य लोग शामिल रहे. करीब आधे घंटे तक सुपरस्टार रजनीकांत ने भगवान केदारनाथ की पूजा-अर्चना और जलाभिषेक किया.

 

 

मंदिर में उनकी पूजा तीर्थपुरोहित प्रमोद बगवाड़ी ने कराई. प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने पूजा-अर्चना के बाद बद्री-केदार मंदिर समिति के कार्यालय में समय व्यतीत कर चाय का आनंद लिया. बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति मुख्य कार्याधिकारी बीडी सिंह ने प्रसाद, ब्रह्मकमल, माला, अंगवस्त्र भेंटकर उनका स्वागत किया. मंदिर समिति कार्यालय से बाहर आकर उन्होंने केदारपुरी के चारों ओर देखकर प्रकृति का आनंद लिया और केदारपुरी की सुंदरता को देखकर सुपरस्टार रजनीकांत मंत्रमुग्ध हो गए. रजनीकांत ने केदारपुरी की जमकर तारिफ की. इसके बाद वे बद्रीनाथ धाम के लिए रवाना हो गए.