close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर: BJP के प्रत्याशी बोले, 'PM मोदी की योजनाएं केवल हिंदुओं नहीं बनी हैं'

भारत भूषण गुप्ता की पत्नी दीपा गुप्ता बीजेपी से नगर पालिका का चुनाव लड़ चुकी हैं. भारत भूषण गुप्ता दो बार जिला पंचायत सदस्य रहे हैं.

रामपुर: BJP के प्रत्याशी बोले, 'PM मोदी की योजनाएं केवल हिंदुओं नहीं बनी हैं'
उन्होंने कहा कि जब हमनें मुसलमानों के लिए काम किया है और पीएम मोदी का आदेश है कि मुसलमानों में जाकर उनमें विश्वास पैदा किया जाए.

रामपुर: उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इन सीटों में से एक रामपुर विधानसभा भी है. बीजेपी ने इस विधानसभा सीट पर भारत भूषण गुप्ता को उम्मीदवार घोषित किया है. दरअसल, रामपुर से विधायक रहे आजम खान के लोकसभा चुनाव 2019 में सांसद बनने के बाद यह सीट खाली हो गई थी. आजम खान का यह किला फतेह करने के लिए बीजेपी इस बार भारत भूषण गुप्ता पर दांव खेला है. भारत भूषण गुप्ता 2012 में बसपा से विधानसभा चुनाव लड़े थे. इसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए थे. 

भारत भूषण गुप्ता की पत्नी दीपा गुप्ता बीजेपी से नगर पालिका का चुनाव लड़ चुकी हैं. भारत भूषण गुप्ता दो बार जिला पंचायत सदस्य रहे हैं और व्यापार मंडल से भी जुड़े रहे हैं. रविवार को प्रत्याशी घोषित होने के बाद बीजेपी उम्मीदवार भारत भूषण गुप्ता ने कहा कि मुस्लिम हमारे भाई हैं. उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास को लेकर चलना है. मैं सबको ये बता रहा हूं कि कोई योजना पीएम मोदी और योगी सरकार की ऐसी नही है, जो केवल हिंदुओ के लिए बनी हो और मुसलमानों के लिए नही बनी हो.

 

उन्होंने कहा कि जब हमनें मुसलमानों के लिए काम किया है और पीएम मोदी का आदेश है कि मुसलमानों में जाकर उनमें विश्वास पैदा किया जाए. ये गंगा जमुनी तहज़ीब हिंदुस्तान के सर चढ़कर बोलने वाली है. मेरी जीत में मुस्लिम भाइयों का वोट कमल खिलाने वाला है. उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि चुनाव हर हालत में जीतना है. उन्होंने कहा कि हम पीएम मोदी की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाएंगे. बता दें कि समाजवादी पार्टी ने रामपुर विधानसभा सीट से आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.